बलरामपुर में पानी का छीटा पड़ने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, इलाज के दौरान एक की मौत

बलरामपुर में गंदे पानी का छीटा पड़ने की मामूली बात को लेकर कोतवाली क्षेत्र के पिपराराम गांव में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्ष के सात लोग जख्मी हो गए। मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक पक्ष के रामदेव की मौत हो गई।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 03:47 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 03:47 PM (IST)
बलरामपुर में पानी का छीटा पड़ने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, इलाज के दौरान एक की मौत
गांव में तनाव बढ़ने की आशंका को देखते हुए पीएसी व पुलिस बल तैनात कर दी गई।

बलरामपुर, जेएनएन। गंदे पानी का छीटा पड़ने की बात को लेकर कोतवाली क्षेत्र के पिपराराम गांव में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। देखते ही देखते दोनों तरफ से फरसा, लाठी चलने लगा। दोनों पक्ष के सात लोग जख्मी हो गए। मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक पक्ष के रामदेव ने इलाज के दौरान लखनऊ के एक निजी अस्पताल में शनिवार को दम तोड़ दिया। रामदेव की मौत की खबर मिलते ही कोतवाली उतरौला की पुलिस हरकत में आ गई। गांव में तनाव बढ़ने की आशंका को देखते हुए पीएसी व पुलिस बल तैनात कर दी गई। सीओ उतरौला ने गांव पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। दूसरे पक्ष के आरोपितों को संयुक्त जिला अस्पताल बलरामपुर में इलाज के दौरान अभिरक्षा में ले लिया गया।

कोतवाली उतरौला के प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे दूसरे पक्ष के भोला शौच के लिए खेत गए थे। खेत से घर की तरफ आते समय रास्ते में रामदेव का भतीजा शिवाकांत कुत्ते को भगाने के लिए ईंट फेंकी जो सड़क के पानी भरे गड्ढे में जा गिरी और गंदे पानी का छीटा भोला पर पड़ गया। इससे नाराज भोला ने गाली गलौज शुरू कर दी। बात बढ़ने के बाद दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर फरसा, लाठी लेकर हमलावर हो गए। इसमें एक पक्ष के अनोखी, रामदेव व शिवाकांत और दूसरे पक्ष के भोला, शिवकरन, धर्मेंद्र कुमार, जितेंद्र को चोटें आईं।

इस संघर्ष में रामदेव गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले उतरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। हालत नाजुक होने के कारण यहां से संयुक्त जिला चिकित्सालय बलरामपुर फिर बहराइच जिला अस्पताल ले गए। बहराइच से लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। लखनऊ में निजी अस्पताल में इलाज के दौरान रामदेव की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक का शव गांव नहीं पहुंचा है। मौके पर शांति है। भोला, शिवकरन, धर्मेंद्र कुमार व जितेंद्र को हिरासत में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी