BJP की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने असदुद्दीन ओवैसी को कहा- Indecent आदमी, UP में संभलकर रहें

BJP Senior Leader Uma Bharti मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने लखनऊ में कहा कि मैं तो औवैसी को डीसेंट आदमी समझती थी लेकिन वह ऐसे नहीं हैं। वह तो बेहद ही इनडीसेंट हैं। विवाद कराने के बाद रोटी सेंकने का उनका फंडा उत्तर प्रदेश में नहीं चलेगा।

Dharmendra PandeyThu, 29 Jul 2021 11:57 AM (IST)
मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती

लखनऊ, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और केंद्र सरकार में मंत्री रहीं उमा भारती ने हैदराबाद से सांसद एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को उत्तर प्रदेश को लेकर बेहद गंभीर रहने की सलाह दी है। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने लखनऊ में कहा कि मैं तो औवैसी को डीसेंट आदमी समझती थी, लेकिन वह ऐसे नहीं हैं। वह तो बेहद ही इनडीसेंट हैं। लोगों के बीच विवाद कराने के बाद रोटी सेंकने का उनका फंडा उत्तर प्रदेश में नहीं चलेगा।

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने करारा हमला बोला है। उमा भारतीय ने कहा कि ओवैसी को विवादित बयानों पर क्षणिक लाभ भले ही हो, लेकिन उनका तिकड़म अधिक देर तक नहीं चलेगा। जहां तक उत्तर प्रदेश की बात है तो यहां पर तो यह बिल्कुल सफल नहीं होगा। उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के भी सौ सीट पर चुनाव लडऩे पर उमा भारती ने कहा कि मुझको तो उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के एंटी मजनू स्क्वायड पर उनकी जुबान लड़खड़ाने के प्रकरण अभी याद हैं।

ओवैसी के उत्तर प्रदेश में लैला-मजनू के बयान पर उमा भारती ने पलटवार किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ दिन पहले ïकहा था कि वह उत्तर प्रदेश में लैला बन चुके हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो उनको मजनू की तरह याद करते रहते हैं। इस पर उमा भारती ने कहा कि मैं ओवैसी को पहले एक डिसेंट आदमी समझती थी, इस तरह के बयान के बाद उनका असली चेहरा सामने आ गया। उमा भारती ने कहा कि मुझको नहीं पता कि कौन लैला है और कौन मजनूं, लेकिन मुझे यूपी का एंटी मजनूं स्क्वायड याद है।

उन्होंने कहा कि चुनाव नेता और उसके काम के आधार पर लड़े जाते हैं। उत्तर प्रदेश में तो औवैसी जैसे लोगों का कोई अस्तित्व नहीं, यह आधारहीन लोग हैं। इसमें बयानबाजी के आधार पर नहीं। योगी जी तो आदित्य हैं और वह सूर्य की तरह चमकेंगे। उनके नेतृत्व में प्रदेश में तेजी से विकास होगा और अपराधी जेल में रहेंगे।

योगी आदित्यनाथ मेरे बेहतर वर्जन

उमा भारती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ ने तो बहुत अच्छा काम किया है। इसके साथ ही कई मिथकों को तोड़ा है। सीएम योगी आदित्यनाथ मेरे बेहतर वर्जन हैं, मैं मुखर ज्यादा हूं। वो कम बोलते हैं, काम ज्यादा करते हैं।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.