लखनऊ: बीजेपी MP कौशल किशोर के घर के बाहर बहू ने काटी हाथ की नस; कहा- नहीं हो रही मेरी सुनवाई

MP Kaushal Kishore Son Firing Case इंटरनेट मीडिया पर रविवार देर रात में वायरल हुआ वीडियो सांसद पुत्र पर गंभीर आरोप। आयुष की पत्‍नी ने कहा- मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही लेकिन तुमने मेरा सबकुछ छीन लिया...। तुम्हारा तो कुछ नहीं गया।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 02:13 AM (IST) Updated:Mon, 15 Mar 2021 01:50 PM (IST)
लखनऊ: बीजेपी MP कौशल किशोर के घर के बाहर बहू ने काटी हाथ की नस; कहा- नहीं हो रही मेरी सुनवाई
अंकिता ने कहा- मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, तुमने मेरा सबकुछ छीन लिया..जा रही हूं बहुत दूर।

लखनऊ, जेएनएन।  MP Kaushal Kishore Son Firing Case: राजधानी के मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर की पत्‍नी अंकिता ने रविवार देर रात अपनी हाथ की नस काट ली। अंकिता पहले सांसद कौशल किशोर के दुबग्गा स्थित घर पहुंची और हाथ की नस काट ली। आननफानन में उसे सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। घटना के चंद घंटे पहले ही अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में सासंद की बहू अंकिता ने रोते हुए नजर आई। अंकिता सांसद के पुत्र आयुष पर गंभीर आरोप लगाकर जान देने की बात कह रही थी। वीडियो में अंकिता ने कहा कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है। वहीं अस्‍पताल में भर्ती अंकिता ने कहा कि मेरी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। 

आयुष और उनके पिता से बात करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने नहीं सुना 

अंकिता ने कहा कि आयुष थाने से बाहर आया था तो मैंने उससे बात करने की कोशिश की, उसने बात नहीं की, थाने पर पूछा तो उन्‍होंने साफ मना कर दिया। मैंने आयुष के पिता से भी बात करने की कोशिश की लेकिन उन्‍होंने भी बात नहीं की। मैंने आयुष को मैसेज किया उसने मुझे ब्‍लॉक कर दिया। आयुष रिश्‍तेदारों के घर गया उन्‍होंने भी नहीं बताया, घर के बाहर काफी देर कर खड़ी रही, कुछ लोग बाहर निकले उन्‍होंने मुझसे बात नहीं की। मैंने अपना हाथ काट लिया लेकिन उन्‍होंने कुछ नहीं बोला, मैंने पहले वीडियो डाला फिर उनके घर गई थी। 

मैं कहां तक और किससे किससे लडूं 

अंकिता ने कहा कि आयुष इतने दिन से गायब हैं, मैं आपकी पत्‍नी हूं, मुझसे बात करने की कोशिश नहीं। मैं किराये के मकान में रह रही हूं, मुझे दिक्‍कत हो रही है, मैं थाने जा रही हूं। मैं आज कोर्ट जाऊंगी देखती वहां मेरी बात सुनी जाएगी कि नहीं। आयुष ने मुझे धमकी दी कि मेरे घरवाले उसे मार देंगे। मेरे फोन में ये रिकार्डिंग सेव है। वे सत्‍ताधारी दल के नेता हैं, मेरी सुनवाई नहीं हो रही है, मैं थक चुकी हूं, मैंने मुख्‍यमंत्री से भी अपील की थी, लेकिन मेरी कही सुनवाई नहीं हो रही है।  

वीड‍ियों में लगाए संगीन आरोप: वायरल वीडियो में अंकिता ने पुलिस और आयुष के घरवालों पर संगीन आरोप लगाए हैं। वीडियो में अंकिता ने कहा कि वह कब से इंतजार कर रही थी कि आयुष उनके पास आएगा। रविवार को आयुष महिला थाने पहुंचा था। आयुष से मिलने के लिए मैं थाने भी गई थी, लेकिन पुलिस वालों ने यह कहकर मना कर दिया कि वह नहीं आया है। हर कोई मिला हुआ है। आयुष थाने में ही था, लेकिन नहीं मिला। अंकिता ने कहा कि तुम (आयुष) खुद कहते थे कि घरवाले मुझे प्यार नहीं करते। मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, लेकिन तुमने मेरा सबकुछ छीन लिया...। तुम्हारा तो कुछ नहीं गया। तुम अपने घरवालों के पास चले गए। मेरे बारे में नहीं सोचा। किराया नहीं जमा है। गैस सिलेंडर भी नहीं है। मैंने खाया भी है या नहीं, तुमने तक पूछा नहीं। अब मैं जा रही हूं... बहुत दूर। तुम याद रखोगे। मुझसे गलती हो गई, जो तुम्हारे साथ थी।

थाने पहुंचकर आयुष को खुद को बताया था बेकसूर : बता दें,  वायरल वीड‍ियो से पहले रविवार को ही आयुष किशोर खुद मड़ि‍यांव थाने पहुंचा था।  इस दौरान आयुष ने पुलिस के सामने बयान दर्ज कराए। आयुष ने अपने बयान में कहा कि उसे असलहा उसके दोस्त चंदन गुप्ता ने दिया था। आयुष ने खुद को बेकसूर बताते हुए आदर्श व उसकी बहन पर साजिश रचने का आरोप भी लगाया। बता दें, सांसद के बेटे पर खुद पर फायरिंग कराकर साजिश करने व धोखाधड़ी की एफआइआर दर्ज है।

आयुष का साला पहले ही हो चुका गिरफ्तार: गौरतलब है कि बीती 3 मार्च को आरोपित आयुष के ऊपर फायरिंग हुई थी। अपने बयान में सांसद पुत्र ने विरोधियों पर फायरिंग का आरोप लगाया था। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने तेजी से छानबीन शुरू की तो सामने आया कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले आदर्श ने ही फायरिंग की थी। आदर्श ने पुलिस की पूछताछ में यह बात कबूल करते हुए बताया था कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर फायरिंग कराने की साजिश रची। जिसके बाद आयुष के साले को गिरफ्तार कर लिया गया था और असलहा भी बरामद कर लिया था। आयुष गिरफ्तारी के डर से ट्रामा सेंटर से फरार हो गया था। इसके बाद हाइकोर्ट में अर्जी डाली थी। इसपर कोर्ट ने धारा 41ए के तहत आरोपित को नोटिस देकर पूछताछ करने के निर्देश दिए थे। आयुष पर मड़ि‍यांव थाने में खुद पर हमला कराने व साजिश रचने की एफआइआर दर्ज है।

chat bot
आपका साथी