'एलडीए के मुख्य अभियंता चक्रेश जैन मांगते हैं घूस', जाने भाजपा विधायक ने सीएम को क्‍यों लिखा ऐसा पत्र

रामनगर बाराबंकी से विधायक शरद अवस्थी ने एशिया कंस्ट्रक्शन की ओर से की शिकायत। बसंतकुंज में पीएम आवासों के निर्माण करने वाली कंपनी का आरोप कमरे में बुला कर मांगी रिश्वत। घूस न देने पर उसकी फर्म को ब्लैक लिस्ट करने की धमकी भी दी है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 07:43 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 06:56 AM (IST)
'एलडीए के मुख्य अभियंता चक्रेश जैन मांगते हैं घूस', जाने भाजपा विधायक ने सीएम को क्‍यों लिखा ऐसा पत्र
आरोप है कि चक्रेश जैन ने फर्म के प्रोपराइटर को अपने दफ्तर में बुला कर रिश्वत की मांग की।

लखनऊ, जेएनएन। भाजपा के बाराबंकी के रामनगर से विधायक शरद अवस्थी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख कर शिकायत की है कि प्राधिकरण के मुख्य अभियंता चक्रेश जैन ने प्रधानमंत्री आवास योजना बसंतकुंज में काम करने वाले ठेकेदार से घूस मांगी है। घूस न देने पर उसकी फर्म को ब्लैक लिस्ट करने की धमकी भी दी है। एलडीए उपाध्यक्ष ने आरोपों को लेकर कहा कि वे चक्रेश जैन से जवाब मांगा जाएगा। आरोप सच पाए गए तो कड़ी कार्रवाई होगी।

शरद अवस्थी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा गया ये पत्र वायरल हुआ है। जिसको लेकर विधायक ने जागरण संवाददाता को बताया कि वायरल पत्र सत्य है और उन्होंने ने ही मुख्यमंत्री को शिकायत की है। मुख्य अभियंता चक्रेश जैन के खिलाफ उनको शिकायत मिली है। मेसर्स एशिया कंस्ट्रक्शन सेक्टर एन बसंतकुंज में पीएम आवासों का निर्माण कर रहा है। शासन की प्राथमिकता का काम है। जो काम किया जा रहा है, उसके भुगतान की फाइल चक्रेश जैन के कार्यालय में नहीं किया जा रहा है। आरोप है कि चक्रेश जैन ने फर्म के प्रोपराइटर को अपने दफ्तर में बुला कर रिश्वत की मांग की। मांग न पूरी होने पर अभद्र व्यवहार करते हुए कहा गया है कि उनकी फर्म को ब्लैक लिस्ट कर दिया जाएगा। इसलिए चक्रेश जैन के खिलाफ शासन स्तर पर जांच करवाई जाए। कड़ी कार्रवाई हो।

क्‍या कहते हैं ज‍िम्‍मेदार 

'इस शिकायत के संबंध में जानकारी हुई है। चक्रेश जैन से शिकायत के संबंध में जवाब मांगा जाएगा।'  -शिवाकांत द्विवेदी, उपाध्यक्ष, लविप्रा

'मेरे खिलाफ शिकायत मुख्यमंत्री से की गई है। इसलिए मीडिया को मैं कोई भी जवाब नहीं दूंगा।'  -चक्रेश जैन, मुख्य अभियंता, लविप्रा 

chat bot
आपका साथी