BJP विधायक राकेश राठौर ने कसा तंज कहा- हमारी हैसियत ही क्या, ज्यादा बोलेंगे ताे लग जाएगा देशद्रोह

सीतापुर के सदर सीट से भाजपा विधायक राकेश राठौर अपनी बयानबाजी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे सदर विधायक के वीडियो में वह भाजपा सरकार पर तंज कसते दिखाई दे रहे हैं।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:11 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:17 PM (IST)
BJP विधायक राकेश राठौर ने कसा तंज कहा- हमारी हैसियत ही क्या, ज्यादा बोलेंगे ताे लग जाएगा देशद्रोह
सीतापुर के सदर सीट से भाजपा विधायक राकेश राठौर ने अपनी सरकार पर कसा तंज।

सीतापुर, जेएनएन। सीतापुर के सदर सीट से भाजपा विधायक राकेश राठौर अपनी बयानबाजी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे सदर विधायक के वीडियो में वह भाजपा सरकार पर तंज कसते दिखाई दे रहे हैं। वह कहते दिख रहे हैं कि आखिर विधायकों की हैसियत ही क्या है। हम ज्यादा बोलेंगे तो देशद्राेह, राजद्रोह हम पर भी तो लग सकता है। 

उन्होंने कहा कि प्रशासन सरकार से अलग होता है क्या, सरकार और प्रशासन एक ही पहलू हैं, फिर चाहें प्रशासन की मानें और चाहें सरकार की, बात तो एक ही है। उन्होंने वर्तमान हालात पर कहा हम तो यही कहेंगे कि सब-कुछ बहुत अच्छा चल रहा है। इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार कह रही है, वही ठीक मानो।

वह कहते दिख रहे हैं कि आखिर विधायकों की हैसियत ही क्या है। हम ज्यादा बोलेंगे तो देशद्राेह, राजद्रोह हम पर भी तो लग सकता है। सरकार से अपनी बात कहने के सवाल पर वह कहते दिखाई दे रहे हैं कि क्या आपको लगता है कि विधायक अपनी बात कह सकते हैं। उन्होंने अपनी पुरानी चिट्ठियों का हवाला देकर कहा कि पहले भी सदन तक में सवाल उठाए जा चुके हैं। यह प्रकाशित भी हो चुके हैं और इंटरनेट मीडिया पर भी दिख चुके हैं। उन्होंने इशारों में ही सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब वह समय नहीं है कि लब आजाद रह सकें।

पहले भी वायरल हो चुके ऑडियो: भाजपा विधायक राकेश राठौर का अपनी ही सरकार को कोसने का यह कोई पहला मामला नहीं है। पहले भी वह समय-समय पर अपनी सरकार के खिलाफ भड़ास निकालते हुए नजर आ चुके हैं। पहले भी उन्होंने थाली बजाने को लेकर एक कार्यकर्ता को जमकर खरीखोटी सुनाई थी। यह ऑडियो भी इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

कार्यक्रमों में भी नजर नहीं आते सदर विधायक: अगर बीते वक्त पर नजर डालें तो सदर विधायक राकेश राठौर लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में ही मंच पर नजर आए थे। इसके अलावा वह न तो सरकारी कार्यक्रमों में दिखते हैं और न ही पार्टी के आयोजनों में। अभी कुछ समय पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ कमलापुर में क्षय रोग दिवस पर कार्यक्रम का शुभारंभ करने के लिए आए थे, तब भी उनकी कुर्सी खाली ही पड़ी रही थी। बाद में इस कुर्सी पर एक अधिकारी को बैठाया गया था।

chat bot
आपका साथी