बलरामपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर भाजपा नेता की हत्या, ग्रामीणों ने क‍िया चक्‍का जाम; पांच नामजद

मृतक की पत्नी का आरोप है कि कुसमहवा मोड़ पर पुलिया के निकट कटकुइयां गांव निवासी राकेश उर्फ राजेश यादव उसका भाई उमाकांत बेटा राहुल सतीश व भुलभुलिया निवासी जितेंद्र ट्रैक्टर के साथ खड़े थे। कृष्ण प्रकाश के पहुंचते ही राकेश ने ट्रैक्टर से बाइक को ठोकर मार दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:35 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:27 PM (IST)
बलरामपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर भाजपा नेता की हत्या, ग्रामीणों ने क‍िया चक्‍का जाम; पांच नामजद
पुलिस अभी मृतक के पक्ष से तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है।

बलरामपुर, जागरण संवाददाता। बल्दीडीह कटकुइयां गांव निवासी कृष्ण प्रकाश शुक्ल की सोमवार को कुसमहवा मोड़ स्थित महंत ईंट भट्ठा के पास ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी गई। मृतक धामपुर का भाजपा सेक्टर संयोजक था। घटना को लेकर स्वजन व आसपास के गांव के लोगों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। तीन थानों की पुलिस जाम खत्म कर शव को कब्जे में लेने के लिए शाम सात बजे तक ग्रामीणों की मनुहार में जुटी रही। ग्रामीण डीएम व एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। एडीएम राम अभिलाष के पहुंचने पर साढ़े चार घंटे बाद जाम हटाया गया। मृतक की पत्नी ममता शुक्ला ने पांच लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

मृतक की पत्नी का आरोप है कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे कृष्ण प्रकाश शुक्ल आवश्यक कार्य से भड़सहिया बाजार गए थे। लौटते समय कुसमहवा मोड़ पर पुलिया के निकट कटकुइयां गांव निवासी राकेश उर्फ राजेश यादव, उसका भाई उमाकांत, बेटा राहुल, सतीश व भुलभुलिया निवासी जितेंद्र ट्रैक्टर के साथ खड़े थे। कृष्ण प्रकाश के पहुंचते ही राकेश उर्फ राजेश ने ट्रैक्टर से बाइक को ठोकर मार दी। कृष्ण प्रकाश के बाइक से गिरते ही आरोपितों ने उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने के बाद भी वह उठकर भागने लगा। तभी आरोपितों ने उन्हें पकड़कर उनके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। कई बार ट्रैक्टर से कुचलने से उसकी मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जा रहा है। जल्द ही दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी