लखनऊ में रेस्टोरेंट संचालक को बदमाशों ने मारी गोली-गंभीर, बाइक सवार युवकों ने अंजाम दी घटना

इंस्पेक्टर ने बताया की घटना के समय रोमी रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे। इस बीच बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। दो गोली लगने से रोमी मौके पर ही गिर पड़े। उन्हें आनन फानन ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:58 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:18 AM (IST)
लखनऊ में रेस्टोरेंट संचालक को बदमाशों ने मारी गोली-गंभीर, बाइक सवार युवकों ने अंजाम दी घटना
लखनऊ के चंदर नगर इलाके में देर रात हुई वारदात।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। चंदर नगर आलमबाग में बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने चिक चिक रेस्टोरेंट के मालिक जसविंदर सिंह रोमी को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग निकलें। घटना की जानकारी पर आलामबाग इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामाद किया है।

इंस्पेक्टर ने बताया की घटना के समय रोमी रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे। इस बीच बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। दो गोली लगने से रोमी मौके पर ही गिर पड़े। उन्हें आनन फानन ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी है। इंस्पेक्टर फुटेज की पड़ताल की जा रही है। वहीं बदमाशों की तलाश में डीसीपी की क्राइम टीम, सर्विलांस समेत तीन टीमें लगाई गई हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना के सम्बंध में रंजिश समेत कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। अभी तक लूट की पुष्टि नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी