सीतापुर में बाइक सवार को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित

चचेरे साले के साथ बाइक से घर लौट रहे युवक पर बोलेरो सवार हमलावरों ने कई राउंड गोली दागकर हमला बोल दिया। युवक के सिर में तीन गोलियां लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई और हमलावर बोलेरो पर सवार होकर फरार हो गए।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:22 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:01 PM (IST)
सीतापुर में बाइक सवार को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित
युवक के सिर में तीन गोलियां लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई

सीतापुर, संवाद सूत्र। चचेरे साले के साथ बाइक से घर लौट रहे युवक पर बोलेरो सवार हमलावरों ने कई राउंड गोली दागकर हमला बोल दिया। युवक के सिर में तीन गोलियां लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई और हमलावर बोलेरो पर सवार होकर फरार हो गए। दुस्साहसिक घटना दोपहर एक बजे की है। बाइक सवार साले-बहनोई हरगांव-लहरपुर मार्ग से राही चौराहे से जलाली देहात मार्ग होते हुए घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में ककरहिया गांव में उन पर हमला हुआ। हमले का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है। 

बताया जा रहा है कि तालगांव थाना क्षेत्र के कंजा शरीफपुर निवासी हसीब उर्फ हाजी चचेरे साले शफीक अहमद के साथ बाइक से शनिवार सुबह 10 बजे घर से निकला था। वह दोनों 12 बजे के करीब हरगांव में तीर्थ के पास थे। यहां चाट-पकौड़ी खाने के बाद बाइक सवार साले-बहनोई घर लौट रहे थे। इस्माइलपुर (जलाली देहात) संपर्क मार्ग होकर अपने गांव कंजा शरीफपुर जा रहे थे। रास्ते में ककरहिया गांव के छोर में हसीब उर्फ हाजी ने बाइक राेकी और फोन पर काल को रिसीव कर बात करने लगा।

तभी उसके पीछे से बोलेरो आई और उसमें से चार-पांच लोग उतरते ही गाली-गलौज करने के साथ ही हसीब उर्फ हाजी पर तमंचों से फायर करने लगे। कई लोगों को देख साला शफीक अहमद मौके से भाग गया। हमलावरों के मौके से निकलने के बाद साला लौटा और देखा उसका चचेरा बहनाेई हसीब का सिर कई जगह से फट चुका है वह मर गया है। शफीक अहमद ने घर में खबर की। ग्रामीणों की खबर पर पहुंची पुलिस ने मृतक हसीब के शव व उसकी बाइक को कब्जे में लिया। कई ग्रामीणों से भी पूछताछ की है। मृतक का मोबाइल लापता है। 

हमलावरों में कंजा शरीफपुर प्रधान का भी सामने आया नामः एसपी आरपी सिंह ने बताया, हमले का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है। वैसे मृतक हसीब उर्फ हाजी तीन भाइयों में सबसे छोटा है। इसकी कई वर्ष पहले शादी हुई थी। मृतक के बच्चे भी नहीं है। हमलावरों में तीन लोगों के नाम सामने आए हैं। इसमें कंजा शरीफपुर का प्रधान इसरार, जन्नू व कल्लू नाम हैं। 

गिरफ्तारी को लगीं स्वाट, सर्विलांस व चार थानाध्यक्षों की टीमेंः एसपी आरपी सिंह ने बताया, हमलावर व मृतक पक्ष दोनों आपस में रिश्तेदार ही हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए स्वाट व सर्विलांस टीमों के साथ ही चार थानाध्यक्षों को भी लगाया है। उन्होंने बताया, प्रारंभिक पूछताछ में मृतक हसीब के चचेरे साले ने बताया है कि जब घटना हुई तो वह लघुशंका करने निकला था। साला कुछ स्पष्ट नहीं बता रहा है। फिर भी पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अफसरः घटना के कुछ देर बाद एसपी आरपी सिंह, एएसपी उत्तरी डा. राजीव दीक्षित, सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय, सीओ लाइन सुनील कुमार यादव, हरगांव, इमलिया सुल्तानपुर व कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे।  

chat bot
आपका साथी