सीतापुर: मवेशी को बचाने में अनियंत्रित बाइक पिकअप से टकराई, दो युवकों की मौत; एक गंभीर

सीतापुर के बड़ागांव मार्ग पर मवेशी को बचाने की चक्कर में बाइक सवार अनियंत्रित हुआ पिकअप से जा टकराया हादसे में दो युवकों की मौत हो गई एक युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं एक अन्य हादसे में एक और युवक की मौत हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 03:20 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 03:20 PM (IST)
सीतापुर: मवेशी को बचाने में अनियंत्रित बाइक पिकअप से टकराई, दो युवकों की मौत; एक गंभीर
सीतापुर में सड़क पर मवेशी आने की वजह से दो पिकअप व बाइक की टक्कर।

सीतापुर, जेएनएन। महोली कोतवाली क्षेत्र में बड़ागांव मार्ग पर आए मवेशी के बचाव में अनियंत्रित हुई बाइक की सामने आ रही पिकअप से भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार तीन युवकों में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल तीसरे युवक को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया है। इसी तरह शुक्रवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से कुसैला मोड़ पर बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि अकबरपुर गांव के निवासी युवक छोटू व मुन्ना और लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र के गरगटिया युवक रामफल, ये तीनों एक बाइक पर सवार होकर बड़ागांव से ब्रम्हावली जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में हरदासपुर गांव के समीप मार्ग पर भैंस आ गई। चूंकि बाइक की गति तेज थी, इसलिए इस मवेशी के बचाव में बाइक अनियंत्रित हुई और सामने आ रही पिकअप से जा टकराई। इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें छाेटू व रामफल ने कुछ ही पल में मौके ही दम तोड़ दिया, जबकि मौके पर पहुंची बड़ागांव चौकी पुलिस ने घायल राजेश को उपचार के लिए एंबुलेंस से सीएचसी भेजवाया। साथ ही छाेटू व रामफल के शवों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं दूसरी तरफ, शुक्रवार रात कुसैला निवासी रामस्वरूप बाइक से महोली से घर लौट रहे थे। इसी बीच कुसैला मोड़ के करीब अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। इससे उनकी भ्ज्ञी मौके पर मौत हो गई है।

chat bot
आपका साथी