सीतापुर में साइकिल चोर को खंभे से बांधकर पीटा, इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल

खैराबाद कस्बे के बाजदारी टोला का एक वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई हैं। वीडियो में एक युवक को खंंभेे से बांधकर पीटा जा रहा है। पीटने वाले युवक के हाथ में बेल्ट नजर आ रही है। अन्य कुछ युवक भी खड़े हैं।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 01:17 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 01:36 PM (IST)
सीतापुर में साइकिल चोर को खंभे से बांधकर पीटा, इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल
वीडियो व फोटो में खंभे से बांधकर युवक की पिटाई कर रहे युवक का नाम शफीक बताया जा रहा है।

सीतापुर, संवाद सूत्र। खैराबाद कस्बे के बाजदारी टोला का एक वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई हैं। वीडियो में एक युवक को खंंभेे से बांधकर पीटा जा रहा है। पीटने वाले युवक के हाथ में बेल्ट नजर आ रही है। अन्य कुछ युवक भी खड़े हैं। बताया जा रहा है कि खंभे से बंधा युवक साइकिल चोर है। फिलहाल, पुलिस इस मामले से अंजान है। बताया जा रहा है कि कस्बे के मोहल्ला कुल्हन सराय में बाजदारी टोला में लोगों ने एक साइकिल चोर को पकड़ा था। चोर को पुलिस के हवाले करने के बजाय लोग उसे खुद ही सजा देने लगे। युवक को खंभे से बांधकर जमकर पीटा गया। युवक की पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। 

पीटने वाले युवक का नाम शफीकः वीडियो व फोटो में खंभे से बांधकर युवक की पिटाई कर रहे युवक का नाम शफीक बताया जा रहा है।युवक कुल्हन सराय निवासी है। खंभे से बांधे गए संदिग्ध चोर को अन्य कई लोगों ने भी पीटा। 

पुलिस की जानकारी में नही है मामलाः शक के आधार पर पकड़े गए साइकिल चोर को खंभे से बांधकर पीटने का मामला पुलिस के संज्ञान में नही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए फोटो ओ वीडियो की जानकारी नहीं है। पता कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी