Ayodhya News: अक्षय तृतीया पर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने रामलला को भेंट किए खादी के वस्त्र

Ayodhya News Update डिजाइनर मनीष त्रिपाठी रामलला की पोशाक लेकर रामनगरी पहुंचे और मुख्य अर्चक सत्येंद्र दास को वस्त्र भेंट किया। शुक्रवार को इसी पोशाक को रामलला को धारण कराया गया। इसके साथ ही भगवान को आरती पूजन के उपरांत राजभोग में पूड़ी सब्जी खीर दही पंच मेवा पेड़ा अर्पित किया गया। 

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:14 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:14 PM (IST)
Ayodhya News: अक्षय तृतीया पर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने रामलला को भेंट किए खादी के वस्त्र
कोविड-19 की वजह से ही बाहरी श्रद्धालुओं को यहां आने की अनुमति नहीं।

 अयोध्या, जेएनएन। Ayodhya News: प्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने रामलला को अक्षय तृतीय पर खादी से निर्मित पोशाक भेंट की है। भजन गायिका ने अक्षय तृतीया पर यह पोशाक सभी देशवासियों की ओर से रामलला को अर्पित की है। गोल्डन रंग की पोशाक को जाने माने खादी वस्त्र डिजाइनर मनीष त्रिपाठी ने तैयार की है। डिजाइनर मनीष त्रिपाठी रामलला की पोशाक लेकर रामनगरी पहुंचे और मुख्य अर्चक सत्येंद्र दास को वस्त्र भेंट किया। शुक्रवार को इसी पोशाक को रामलला को धारण कराया गया। इसके साथ ही भगवान को आरती पूजन के उपरांत राजभोग में पूड़ी, सब्जी, खीर, दही, पंच मेवा, पेड़ा अर्पित किया गया। 

कोविड-19 की वजह से ही बाहरी श्रद्धालुओं को यहां आने की अनुमति नहीं है। इसीलिए अनुराधा पौडवाल भी स्वयं नहीं आ सकी। वीडियो जारी कर उन्होंने अपनी श्रद्धा व्यक्त की। वीडियो में उन्होंने रामलला से कोरोना महामारी जल्द खत्म होने की प्रार्थना की है। उन्होंने देशवासियों से यह आह्वान भी किया है कि सभी लोग रामलला से कोरोना महामारी खत्म होने की प्रार्थना करें। 

गौरतलब है कि रामलला और रामनगरीवासियों के प्रति अनुराधा पौडवाल का लगाव किसी से छिपा नहीं है। हाल ही में उन्होंने रामनगरी वासियों के लिए पांच आक्सीजन कंसंट्रेटर्स भी भेजा है। हालांकि, अभी ये आक्सीजन कंसंट्रेटर्स दिल्ली में हैं। उम्मीद है कि अगले एक से दो दिनों में आक्सीजन कंसंट्रेटर्स अयोध्या आ जाएंगे। इसके बाद इन्हें प्राथमिकता के आधार पर होम आइसोलेशन में रहने वालों को उपलब्ध कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी