छेड़छाड़ के विरोध पर युवती को पीटा, भाई का सिर फोड़ा

हसनगंज क्षेत्र की घटना, कई महीनों से कर रहा था अश्लील हरकतें, चार नामजद समेत कुछ अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 08:54 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 01:28 PM (IST)
छेड़छाड़ के विरोध पर युवती को पीटा, भाई का सिर फोड़ा
छेड़छाड़ के विरोध पर युवती को पीटा, भाई का सिर फोड़ा

लखनऊ, जेएनएन। हसनगंज क्षेत्र में छेड़छाड़ के विरोध पर शोहदे ने अपने चचेरे भाई और घर वालों के साथ मिलकर युवती को उसके घर से खींच लिया और जमकर पीटा। इतना ही नहीं हमलावरों ने युवती के कपड़े भी फाड़ दिए और छेड़छाड़ की। शोहदे और उसके घर वालों ने ईंट मार कर युवती के भाई का सिर फोड़ दिया। पुलिस ने मामले में चार नामजद समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

हसनगंज क्षेत्र में युवती 22 गुरुवार को अपने घर के गेट पर खड़ी थी। आरोप है कि इस बीच मोहल्ले में रहने वाला ऐहसान अंसारी उर्फ छोटू पुत्र सफीक अंसारी उसका चचेरा भाई आजाद अंसारी पहुंचा और युवती का हाथ पकड़कर खींच लिया। इसके बाद दोनों छेड़छाड़ करने लगे। विरोध पर लात-घूसों से युवती को पीटना शुरू कर दिया और कपड़े फाड़ दिए। शोर सुनकर युवती का भाई बचाव में दौड़ा तो दोनों आरोपितों ने उस पर पथराव कर दिया। इस बीच ऐहसान के घर वाले और साथी भी आ गए। सबने मिलकर युवती के भाई को जमकर पीट दिया और फिर धमकाते हुए भाग निकले।

युवती के भाई को गंभीर हालत में क्षेत्र स्थित अस्पताल ले जाया गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीडि़त पक्ष की तहरीर पर ऐहसान, आजाद समेत चार नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट, छेड़छाड़, एससीएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पीडि़त युवती ने बताया कि वह ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर रही है। दोनों युवक आए दिन उसके साथ रास्ते में आते जाते समय छेड़छाड़ और अश्लीलता करते हैं। दो दिन पहले भी उक्त लोगों ने छेड़छाड़ की थी। विरोध पर धमकाया था। मामले की शिकायत थाने पर भी की गई थी। इंस्पेक्टर अंबर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी