सीतापुर में रास्ते के विवाद को लेकर घर में घुसकर पीटा, छह घायल; तीन को जिला अस्पताल रेफर किया

सीतापुर के नेवादा कलां के मजरा मसुरी में रास्ते के विवाद में शनिवार देर शाम दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व ईटा-गुम्मा चला। इसमें छह लोगों का घायल होना बताया जा रहा है। हालांकि तीन की हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 04:44 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 04:44 PM (IST)
सीतापुर में रास्ते के विवाद को लेकर घर में घुसकर पीटा, छह घायल; तीन को जिला अस्पताल रेफर किया
घायल पक्ष का आरोप है कि पुलिस की इस कार्रवाई से ही विपक्षी नाराज थे।

सीतापुर, संवाद सूत्र। मछरेहटा क्षेत्र में नेवादा कलां के मजरा मसुरी में रास्ते के विवाद में शनिवार देर शाम दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व ईटा-गुम्मा चला। इसमें चार लोगों का घायल होना बताया जा रहा है। सूरज लाल मिश्र, ब्रजेश मिश्र व अवधेश मिश्र का आरोप है कि राजकुमार राठौर, कलक्टर राठौर और बाबूराम ने रास्ते में मवेशियों के लिए चन्नी बना रखी थी। इस कारण उनका ट्रैक्टर व अन्य कोई वाहन नहीं निकल पाता था। इस संबंध में पूर्व में उन्होंने थाने पर शिकायत की थी। जिस पर पुलिस ने मौका मुआयना कर चन्नी को रास्ते से हटवा दिया था। घायल पक्ष का आरोप है कि पुलिस की इस कार्रवाई से ही विपक्षी नाराज थे। ब्रजेश मिश्र ने बताया, उनके सिर में ईंटा लगा है। पीठ पर भी चोट आई है।

ब्रजेश मिश्र ने बताया, शनिवार शाम को विपक्षी राजकुमार राठौर के घर एक आयोजन था। इस मौके पर उनके रिश्तेदार-दोस्त भी थे। इसी बीच विपक्षियों ने हमला बोल दिया। राजकुमार राठौर, कलक्टर, बाबूराम व बब्बू ने सूरज लाल मिश्र के घर घुसकर मारपीट शुरू कर दी। ये सभी शराब के नशे में थे। इस मारपीट में सुरज लाल मिश्र व अवधेश के सिर फट गए हैं। राजकिशोर मिश्र का चार साल का बेटा प्रसून मिश्र के सिर में ईंटा लगने से चोट आई है। मछरेहटा थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। आरोपितों पर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने घायलों का कराया मेडिकल परीक्षणः खबर मिलते ही दारोगा राजेंद्र प्रसाद रावत, हेड कांस्टेबल विजय प्रताप, राजेश कुमार, सुशील कुमार पहले घायलों को लेकर सीएचसी पहुंचे। फिर घायल सुरज लाल मिश्र, अवधेश मिश्र, कुलदीप मिश्र, प्रसून मिश्र, बृजेश कुमार मिश्र व राज किशोर मिश्र का मेडिकल कराया कराया है।

इन घायलों को किया रेफरः मछरेहटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने सुरज लाल मिश्र, अवधेश व बालक प्रसून की हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल रेफर किया है।

chat bot
आपका साथी