रायबरेली में बीडीओ ने मतपेटी ले जा रहे कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

बीडीओ ने मत पेटियां ले जा रहे सफाई कर्मी रमेश कुमार के साथ गाली गलौज करते हुए उसकी थप्पड़ों से पिटाई कर दी। सैकड़ों की भीड़ के सामने सफाई कर्मी की पिटाई किए जाने से आहत सफाई कर्मी प्रांगण में बैठा रो रहा है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 01:43 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 05:29 PM (IST)
रायबरेली में बीडीओ ने मतपेटी ले जा रहे कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल
साथी की पिटाई से अन्य सफाई कर्मियों में रोष व्याप्त है। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ।

रायबरेली, जेएनएन। समय से मतगणना प्रारंभ ना करवाए जाने पर झल्लाये बीडीओ ने अपनी नाकामी छुपाने के लिए मत पेटियां ले जा रहे सफाई कर्मी को गालियां देते हुए थप्पड़ों से पिटाई कर दी। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र स्थित मतगणना केंद्र का है। बीडीओ के इस रवैये से कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है।

रविवार की सुबह आठ बजे से डॉ भीमराव आंबेडकर राजकीय महाविद्यालय में मतगणना के आदेश दिए गए थे। खंड विकास अधिकारी विजयंत कुमार सिंह की लचर व्यवस्था के कारण मतगणना का कार्य 9:00 बजे तक प्रभावित रहा। आरओ बृजमोहन शुक्ल के कई बार आदेश देने के बाद भी स्ट्रांग रूम का ताला नहीं खोला जा सका। 9:00 बजे जाने के बाद भी स्ट्रांग रूम से मत पेटियां ना निकलने पर आरओ द्वारा ने उपजिला अधिकारी को सूचना दी गई। इससे बौखलाए बीडीओ ने मत पेटियां ले जा रहे सफाई कर्मी रमेश कुमार के साथ गाली गलौज करते हुए उसकी थप्पड़ों से पिटाई कर दी।

सैकड़ों की भीड़ के सामने सफाई कर्मी की पिटाई किए जाने से आहत सफाई कर्मी प्रांगण में बैठा रो रहा है। साथी की पिटाई से अन्य सफाई कर्मियों में रोष व्याप्त है। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। उप जिला अधिकारी राजेंद्र शुक्ल ने बताया कि रोहनिया मतगणना स्थल का निरीक्षण कर रहा हूं। मामला संज्ञान में आया है। आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। बीडीओ से पूछे जाने पर उन्होने पिटाई से इन्कार किया है। कोतवाल ने बताया की घटना के सम्बंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। तहरीर मिलेगी तो आवश्यक कार्रवाई होगी। 

chat bot
आपका साथी