लखनऊ में लघुशंका करने गया ड्राइवर, शातिर चोरों ने पांच म‍िनट में पार कर द‍िया 24 लाख की बैटरी से भरा डीसीएम

टीपीनगर स्थित गोदाम में चालक राजकुमार निवासी सीतापुर डीसीएम में करीब 24 लाख रुपये कीमत की बैटरी भरकर माल की डिलीवरी देने शाहजहांपुर जा रहा था रास्‍ते में मानक नगर में शातिर चोरोंं मौका पाकर डीसीएम सहित माल उड़ा दिया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:12 PM (IST)
लखनऊ में लघुशंका करने गया ड्राइवर, शातिर चोरों ने पांच म‍िनट में पार कर द‍िया 24 लाख की बैटरी से भरा डीसीएम
मानकनगर कनौसी पुल के पास से शातिर चोर बैटरी से भरी डीसीएम उड़ा ले गए

लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ के मानकनगर कनौसी पुल के पास से शातिर चोर बैटरी से भरी डीसीएम उड़ा ले गए। डीसीएम में करीब 24 लाख रुपये कीमत की बैटरियां भरी थीं। शातिर चोरों ने डीसीएम सहित माल उड़ा दिया और सरोजनीनगर क्षेत्र में लावारिश हालत में छोड़कर भाग निकले। पुलिस चोरों की तलाश में दबिश दे रही है।

महानगर क्षेत्र निवासी विनय अवस्थी, राजा बैटरी नामक फर्म में मैनेजर हैं। बीते 10 जून की रात टीपीनगर स्थित गोदाम में कंपनी का का चालक राजकुमार निवासी सीतापुर डीसीएम में करीब 24 लाख रुपये कीमत की बैटरी भरकर माल की डिलीवरी देने शाहजहांपुर जा रहा था। रात एक बजे करीब वह माकनगर कनौसी पुल के पास गाड़ी सड़क पर लगाकर लघुशंका के लिए उतारा। इस बीच मौका पाते ही डीसीएम पर चढ़े शातिर चोरों ने गाड़ी स्टार्ट की और लेकर भाग निकले। वहीं चालक राजकुमार चीख-पुकार करता हुए गाड़ी के पीछे दौड़ता रहा। चालक ने गाड़ी चोरी होने की जानकारी मैनेजर और पुलिस को दी।

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद सीसी कैमरे खंगाले तो डीसीएम कानपुर रोड की ओर जाती  दिखी। पुलिस की टीम खोजबीन में लगी तो गाड़ी नादरगंज इलाके में लावारिस खड़ी मिली। उसमें रखी 24 लाख रुपये की बैटरियां नहीं थी। इंस्पेक्टर माकनगनर अनूप कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

बदमाशों ने महिला का पर्स लूटा : गाजीपुर क्षेत्र में पिकनिक स्पॉट रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने झपट्टा मार कर स्कूटी सवार सुनीता मेहता की चेन लूट ली। वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग निकले। पीड़िता ने बताया कि वह सेक्टर 17 में रहती हैं। बाजार जा रही थीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसी कैमरे की मदद से बदमाशों की फुटेज बरामद कर ली है। उसी के आधार पर तलाश कर रही है। पीड़िता ने बताया कि पर्स में 3500 रुपये और कुछ जरूरी कागज थे।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग : गोमतीनगर क्षेत्र की एक छात्रा का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अज्ञात फोन कर्ता ने उससे 10 हजार रुपये की मांग की। छात्रा की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक फोन करने वाले ने छात्रा से बात करके उससे दोस्ती की फिर वीडियो काल पर बात की। इसके बाद छात्रा का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी