रविवार को खुले बैंक, लोन के लिए पटरी दुकानदारों ने भरे फॉर्म

लखनऊ में रविवार को पटरी दुकानदारों को लोन देने के लिए प्रधानमंत्री स्व निधि योजना के तहत रविवार को भी बैंक खुले। दशहरा के अवकाश के दिन भी यहां काम होता रहा। पटरी दुकानदारों को बैंक से लोन दिलाने के लिए पंजीकरण फॉर्म भराए गये।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:28 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:28 PM (IST)
रविवार को खुले बैंक, लोन के लिए पटरी दुकानदारों ने भरे फॉर्म
लखनऊ में रविवार को बैंक खुले, लोन के लिए पटरी दुकानदारों ने भरे फॉर्म।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में पटरी दुकानदारों को लोन देने के लिए प्रधानमंत्री स्व निधि योजना के तहत रविवार को भी बैंक खुले। दशहरा के अवकाश के दिन भी यहां काम होता रहा। पटरी दुकानदारों को बैंक से लोन दिलाने के लिए पंजीकरण फॉर्म भराए गये। बैंक मैनेजर के साथ अन्य स्टाफ भी मौजूद रहा। 

सुबह 10:00 बजे से ही फॉर्म भरने का काम शुरू हो गया था। बैंक ऑफ बड़ौदा, आर्यावृत समेत अन्य बैंकों में सभी प्रक्रियाओं को पूरा कर पटरी दुकानदारों ने फॉर्म भरे। सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को इस योजना को अमल में लाने के लिए लगाया गया है। अवकाश के दिन भी सभी की ड्यूटी लगी। प्रधानमंत्री सोमवार को योजना का लाभ पाने वाले पटरी दुकानदारों से बातचीत करेंगे। इसमें लखनऊ के भी दो पटरी दुकानदार शामिल हैं। 

इन्होंने भरे फॉर्म..सीतापुर रोड योजना निवासी धर्मेंद्र रावत, विनोद गौतम, अभिषेक समेत अन्य पटरी दुकानदारों ने फॉर्म भरे उनकी खुशी का ठिकाना न था। उन्होंने प्रधानमंत्री की योजना की जमकर तारीफ की और कहा कि ये पटरी दुकानदारों को जीवन यापन करने के लिए कारगर योजना है।

chat bot
आपका साथी