अमेठी में बैंक फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर भाग रहे बदमाश ग्रामीणों के हत्‍थे चढ़े, जमकर की धुनाई

अमेठी में मुसाफ़िरखाना क्षेत्र के भीखीपुर बाजार में कैश लूटने आये बाइक सवार बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात के बाद भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने डेढ़ किमी दूर नहर की पटरी पर दौड़ा कर पकड़ लिया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 03:13 PM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 03:13 PM (IST)
अमेठी में बैंक फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर भाग रहे बदमाश ग्रामीणों के हत्‍थे चढ़े, जमकर की धुनाई
अमेठी में फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पीटा।

अमेठी, संवादसूत्र। मुसाफ़िरखाना क्षेत्र के भीखीपुर बाजार में कैश लूटने आये बाइक सवार बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात के बाद भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने डेढ़ किमी दूर नहर की पटरी पर दौड़ा कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने बदमाशों की जमकर धुनाई भी की।

शनिवार को लगभग 11 बजे के लगभग क्षेत्र की भीखीपुर बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की फ्रेंचाइजी में बाइक सवार तीन बदमाश घुस आये और पैसा निकालने के लिए संचालक मृत्युंजय मिश्रा को आधार कार्ड थमाया। इसी बीच दो बदमाश पीछे से रूपये से भरा बैग छीनने लगे विरोध करने पर दोनों ने तमंचे से संचालक के ऊपर फायर झोंक दिया। घटना में दो गोली मृत्युंजय के गर्दन व कंधे पर लगी बताई जा रही है।शोरगुल सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया तो वे बाइक छोड़कर पैदल खेत के रास्ते भागने लगे। ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को घटनास्थल से डेढ़ किमी दूर नहर की पटरी पर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस की मानें तो पकड़े गये बदमाश क्रमशः दो सगे भाई सत्यम शुक्ला व शिवम शुक्ला पुत्रगण लालबहादुर शुक्ल निवासी अगई थाना-कुड़वार जनपद सुल्तानपुर व दिब्य दूबे पुत्र गिरिजाशंकर दूबे निवासी मड़हा थाना क्षेत्र-कुड़वार जनपद सुल्तानपुर के रूप में पहचान हुई है। तीनों के पास से तीन तमंचा 4 जिंदा कारतूस व एक बाइक पुलिस ने बरामद किया है।

बदमाशों का इलाज सीएचसी पर भारी पुलिस बल के बीच चल रहा है। सीओ मनोज कुमार की मानें तो लूट की वारदात में शामिल तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।उधर गंभीर हालत में फ्रेंचाइजी संचालक मृत्यंजय मिश्रा को लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद मातहतों से वारदात की जानकारी लेने अपर पुलिस अधीक्षक कोतवाली में डटे हैं।

chat bot
आपका साथी