मौसम खराब होने के कारण सीएम योगी आदित्यनाथ का गोंडा दौरा रद, अब गोरखपुर से सीधा आएंगे लखनऊ

CM Yogi Adityanath Gonda Trip Cancelled गोंडा में मौसम बेहद खराब होने के कारण अब सीएम योगी आदित्यनाथ वहां पर गरीब कल्याण योजना के मेले का निरीक्षण नहीं कर पाएंगे। वह गोरखपुर से अब सीधा लखनऊ पहुंचेंगे। गोंडा में सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम अब रद हो गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:53 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:53 AM (IST)
मौसम खराब होने के कारण सीएम योगी आदित्यनाथ का गोंडा दौरा रद, अब गोरखपुर से सीधा आएंगे लखनऊ
गोंडा तथा पास के जिलों में भारी बारिश

लखनऊ, जेएनएन। पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पर गोंडा में होने वाला सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम अब रद हो गया है। गोंडा में मौसम बेहद खराब होने के कारण अब सीएम योगी आदित्यनाथ वहां पर गरीब कल्याण योजना के मेले का निरीक्षण नहीं कर पाएंगे। वह गोरखपुर से अब सीधा लखनऊ पहुंचेंगे।

गोंडा के जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने बताया कि खराब मौसम के कारण आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोंडा का प्रस्तावित दौरा रद हो गया है। गोंडा तथा पास के जिलों में भारी बारिश के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोंडा का दौरा रद कर दिया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ अब अपनी कर्मस्थली गोरखपुर से सीधा लखनऊ पहुंचेंगे। लखनऊ में शाम चार बजे मुख्यमंत्री से सिंगापुर के हाई कमिश्नर मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि सिंगापुर के कुछ बड़े व्यवसायी उत्तर प्रदेश में निवेश करने के इच्छुक हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ सिंगापुर के हाई कमिश्नर की बैठक में इस पर सहमति बन सकती है।

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ का गोंडा में गरीब कल्याण मेला का निरीक्षण करने का कार्यक्रम था। मुख्यमंत्री को दिन में करीब दो बजे गोंडा के विकास खंड कटरा बाजार में बनाए गए हेलीपैड पर पहुंचना था। मुख्यमंत्री को यहां पर सबसे पहले पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करना था। इसके बाद उनको कृषि विभाग के गरीब कल्याण मेले का अवलोकन करने के साथ ही दिव्यांगों को ट्राईसाइकिल भेंट करनी थी। ब्लाक में आयोजित कार्यक्रम के बाद उनको भारतीय इंटर कालेज कटरा बाजार में सभा को संबोधित करना था। विधायक बावन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री को कार्यकर्ताओं के साथ संवाद भी करना था, लेकिन अब सभी कार्यक्रम को रद कर दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी