हरदोई में महिला थानाध्यक्ष की हरकत से खाकी में लगा दाग, लेनदेने का ऑडियो वायरल-एसपी ने क‍िया निलंबित

Female inspector seeking bribe in Hardoi सोमवार को वायरल हुए ऑडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी अनुराग वत्स ने एएसपी पूर्वी अनिल कुमार से जांच कराई। एएसपी ने बताया कि जांच में पता चला कि थाना प्रभारी लेनदेन की बात कर रही हैं।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:20 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:46 PM (IST)
हरदोई में महिला थानाध्यक्ष की हरकत से खाकी में लगा दाग, लेनदेने का ऑडियो वायरल-एसपी ने क‍िया निलंबित
पुलिस अधीक्षक ने उन्हें निलंबित कर दिया है और आगे की जांच भी हो रही है।

हरदोई, जेएनएन। पुलिस विभाग में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही कार्रवाई में एक और पर गाज गिरी है। रिश्वत मांगने के आरोप का वायरल हुए ऑडियो पर पुलिस अधीक्षक ने महिला थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। ऑडियो में वह कहीत हैं कि ऊपर तक....एएसपी को पूरी जांच सौंपी गई है और रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी। महिला थानाध्यक्ष सुधा सिंह पर लगे आरोप का वायरल हुए ऑडियो में वह किसी से बात कर रही हैं। ऑडियो में वह कहती हैं कि इतने से काम नहीं चलेगा और दीजिए। महिला और उसके साथ मौजूद व्यक्ति थाना प्रभारी से कहता है कि उसके पास कुछ है ही नहीं और इतने ही दे पाएगा।

काफी देर के ऑडियो में लेनदेने की बात होती रहती है। सोमवार को वायरल हुए ऑडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी अनुराग वत्स ने एएसपी पूर्वी अनिल कुमार से जांच कराई। एएसपी ने बताया कि जांच में पता चला कि थाना प्रभारी लेनदेन की बात कर रही हैं, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने उन्हें निलंबित कर दिया है और आगे की जांच भी हो रही है।

थाना प्रभारियों के निलंबन से पुलिस में खलबली

लेनदेन के वायरल ऑडियो और वीडियो पर हो रही कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है। देखा जाए तो मझिला के तत्कालीन थानाध्यक्ष संजय शर्मा के खनन में रुपये मांगने का ऑडियो वायरल हुआ था। उसके बाद पचदेवरा थानाध्यक्ष रहे राजेश कुमार वायरल वीडियो में निलंबित हुए। माधौगंज थानाध्यक्ष रहे राकेश आनंद के भी आपस में रुपयों के लेनदेने के ऑडियो वायरल होने में उन्हें एसपी ने निलंबित किया था। निलंबन की कार्रवाई में मल्लावां कोतवाल रहे ब्रजेश सिंह, राधानगर चौकी प्रभारी रहे श्यामू कनौजिया को भी एसपी ने निलंबित किया था। 

chat bot
आपका साथी