Atul Khare murder case: चाकू से रेता गला, खून रोकने के लिए शव में भर द‍िया था आटा

अतुल खरे हत्याकांड की सामने आई रोंगटे खड़े करने वाली सच्चाई चार आरोपी गिरफ्तार पांचवा फरार।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 07:23 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 07:13 AM (IST)
Atul Khare murder case: चाकू से रेता गला, खून रोकने के लिए शव में भर द‍िया था आटा
Atul Khare murder case: चाकू से रेता गला, खून रोकने के लिए शव में भर द‍िया था आटा

अयोध्या, जेएनएन। कैंट थाना क्षेत्र के मिर्जाअली बाजार निवासी मेडिकल रिप्रजेंटेटिव अतुल खरे का शव मंगलवार की सुबह उनके घर से चंद कदम की दूरी पर बरामद हुआ था। मृतक के भाई डॉ. अरविंद खरे ने आदित्य पर हत्या आशंका जाहिर करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। सीओ सिटी अरव‍िंद चौरसिया के नेतृत्व में कैंट थाना प्रभारी विनोद बाबू मिश्र और उनकी टीम छानबीन कर रही थी। पुलिस ने बुधवार को आदित्य और उसके चार साथियों को मऊ शिवाला के पास से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों में आदित्य के अतिरिक्त मिर्जा अली बाजार निवासी राहुल रावत, रामजीत यादव व नहरबाग निवासी बृजपाल मौर्य शामिल हैं। एक अन्य आरोपी भोंदू अभी फरार है। 

क्‍या था मामला

घर के सामने खड़ी कार हटाने के लिए अतुल खरे पड़ोसी आदित्य के घर गए थे। अतुल से आदित्य का जमीनी विवाद चल रहा था। आदित्य उर्फ शानू ने साथियों के साथ मिल कर अतुल खरे के सिर पर शराब की बोतल से वार किया। घायल होने के बाद बावजूद अतुल खरे हमलावरों का विरोध करते रहे। इस पर विपक्षियों ने चाकू से उनका गला रेत दिया। अतुल की सांसें थम गईं। गला रेतने से निकल रहे खून को रोकने के लिए हमलावरों ने उनके शरीर में आटा भर दिया। इसके बाद चादर में शव को लपेट कर घर में ही रखा। रात में जब मुहल्ले के सभी लोग सो गए और सन्नाटा हो गया था तो कार में शव को रखकर घर से कुछ दूरी पर स्थित एक निर्जन स्थान पर ले जाकर मृतक के शरीर पर पेट्रोल डाल कर उसमें आग लगा दी।

क्‍यों क‍ि हत्‍या 

इस जघन्य वारदात के पीछे कारण अतुल की जमीन का एक टुकड़ा था, जिस पर आदित्य मुफ्त में कब्जा करना चाहता था। बुधवार को एसएसपी आशीष तिवारी ने इस हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठाया तो हत्या करने का तरीका सुनने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। 24 घंटे के भीतर पुलिस ने वारदात का राजफाश करते हुए हत्या में शामिल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य अभियुक्त फरार है। आदित्य उद्यान विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मी है।

chat bot
आपका साथी