Suicide Case in Lucknow: असिस्टेंट कमिश्नर GST ने पत्नी से विवाद के बाद खुद को मारी थी गोली, पार्थिव शरीर निकला कोविड पाजिटिव

इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार पवन कुमार पटेल ने बताया कि सोमवार को संजय शुक्ला को वाराणसी में आफिस ज्वाइन करना था पर वह गए नहीं। रात में उनकी पत्नी अनीता और वह फ्लैट में अकेले थे। चालक बाहर था। पति-पत्नी के बीच शाम से किसी बात को लेकर मनमुटाव था।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 02:13 PM (IST)
Suicide Case in Lucknow: असिस्टेंट कमिश्नर GST ने पत्नी से विवाद के बाद खुद को मारी थी गोली, पार्थिव शरीर निकला कोविड पाजिटिव
ठोढ़ी से सटाकर मारी थी गोली, अंतिम संस्कार के लिए गृह जनपद आजमगढ़ शव ले गए घरवाले।

लखनऊ, जेएनएन। गोमतीनगर विस्तार के सरयू अपार्टमेंट निवासी असिस्टेंट कमिश्नर, जीएसटी संजय शुक्ला ने सोमवार रात ठोढ़ी से सटाकर खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी थी। कारतूस उनके सिर में मिला है। इसके अलावा जांच में उनका पार्थिव शरीर कोविड पाजिटिव भी पाया गया। यह जानकारी मंगलवार देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिली। संजय शुक्ला के परिवारीजन उनका अंतिम संस्कार गृह जनपद में करना चाहते थे, इसलिए कोविड प्रोटोकाल के तहत उनके शव को आजमगढ़ स्थित कप्तानगंज भेजा गया। वहीं, एसीपी गोमतीनगर श्वेता ङ्क्षसह ने बताया कि मामले की कई बि‍ंदुओं पर जांच की जा रही है। अंतिम संस्कार के बाद संजय शुक्ला की पत्नी और परिवारीजन से भी पूछताछ की जाएगी।

पत्नी से विवाद के बाद खुद को मारी गोली

इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार पवन कुमार पटेल ने बताया कि सोमवार को संजय शुक्ला को वाराणसी में आफिस ज्वाइन करना था, पर वह गए नहीं। रात में उनकी पत्नी अनीता और वह फ्लैट में अकेले थे। चालक बाहर था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच शाम से किसी बात को लेकर मनमुटाव था। रात में भी झगड़ा हुआ। इसके बाद संजय शुक्ला ने खुद को गोली मार ली। संजय का एक बेटा और एक बेटी हैं। वह भी घटना के समय घर पर नहीं थे। उनके अभी कोविड पाजिटिव होने की जानकारी घरवालों को नहीं थी।

चीख-चीख कर पत्नी ने कहा, चोरी का राजफाश न होने के कारण की आत्महत्या : घटना के बाद संजय की पत्नी अनीता चीख-चीख कर कह रहीं थीं कि चोरी का राजफाश न होने के कारण उनके पति परेशान थे। घटना के करीब डेढ़ हफ्ते बाद भी पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा सकी थी। पति ने चोरों को पकडऩे वाली टीम को 50 हजार रुपये देने की घोषणा भी की थी, लेकिन पुलिस वारदात का राजफाश करने में फेल रही। पति को परेशान देखकर अक्सर उन्हें समझाती रहती थीं। उन्होंने चोरों के आने-जाने के संबंध में खुद नक्शा बनाकर पुलिस को दिया था।

chat bot
आपका साथी