शिवसेना को हरा सकते हैं तो भाजपा को क्यों नहीं, बहराइच में ओवैसी ने क‍िया जुबानी हमला

ओवैसी ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में वोट काटने नहीं बल्कि मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे। कहा उप्र में 71 फीसद हिंदुओं ने भाजपा को वोट किया और 75 फीसदी मुसलमानों ने सपा और बसपा को वोट दिया। इसके बाद भी उनके 15 सांसद ही सफल हुए।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 06:55 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 06:50 AM (IST)
शिवसेना को हरा सकते हैं तो भाजपा को क्यों नहीं, बहराइच में ओवैसी ने क‍िया जुबानी हमला
कहा, एक मंच पर आकर बात करो पता चल जाएगा भाजपा को फायदा होता है या नुकसान।

बहराइच, संवाद सूत्र। आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लेमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आज यहां कहा कि अगर शिवसेना को पराजित कर सकते हैं तो भाजपा को क्याें नहीं। भाजपा पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि हैदराबाद में हमने भाजपा को हराया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोगों को ऑक्सीजन व चिकित्सीय सुविधाएं नहीं मिल सकी। गरीब जनता बिना इलाज के तड़पती रही और सरकार झूठे वादे करती रही। वह राजाबाजार मैदान में आयोजित सभा को संबाेधित कर रहे थे।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में वोट काटने नहीं, बल्कि मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे। कहा, उप्र में 71 फीसद हिंदुओं ने भाजपा को वोट किया और 75 फीसदी मुसलमानों ने सपा-बसपा को वोट दिया। इसके बाद भी उनके 15 सांसद ही सफल हुए। सपा में अखिलेश परिवार के ही तीन लोग चुनाव हार गए। इनका वोटर ही मोदी को वोट डाल आया। हमारे प्रत्याशी ने औरंगाबाद में शिवसेना के उम्मीदवार को हराया है, जो काम राष्ट्रवादी कांग्रेस नहीं कर सकी, वह हमारी पार्टी ने किया।

ओवैसी कहा कि किशनगंज बिहार में तीन लाख वोट हासिल किए, वहां से कांग्रेस उम्मीदवार जीता। मैं कहता हूं कि एक मंच पर आकर बात कर लो, मुकाबला कर लो कि औवेसी के चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा होता है या नुकसान। कोई सामने नहीं आ सकता। बिहार में 19 सीट हम लड़े, पांच पर हमारे विधायक जीते।

ओवैसी ने तंज किया कि नानपारा में एक ही बिस्तर पर दो पार्टियां हैं। पत्नी एक पार्टी से विधायक हैं तो पति दूसरी पार्टी के सदस्य। ऐसे में विकास कैसे होगा? इस मौके पर मौलाना आरिफ रजा खान, मौलाना अब्दुल काशमी, मौलाना इलियास, मौलाना असद, सरफराज रंगरेज, शानू मिर्जा, मुजम्मिल अंसारी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी