लखनऊ में बच्चे सीखेंगे तीरंदाजी, कॉल्विन तालुकेदार कॉलेज में शुरू हुआ तीरंदाजी क्लब

कॉलेज के प्रिंसिपल अनूप राज ने बताया कि कॉलेज में कक्षा तीन से बारहवीं तक छात्रों के लिए तीरंदाजी क्लब की शुरुआत की गई है। दोपहर 3 बजे से शाम 430 बजे तक दो बैच में कोच वैभव साहू के निर्देशन में अभ्यास कराया जाएगा।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:12 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:12 PM (IST)
लखनऊ में बच्चे सीखेंगे तीरंदाजी, कॉल्विन तालुकेदार कॉलेज में शुरू हुआ तीरंदाजी क्लब
कॉलेज में कक्षा तीन से बारहवीं तक छात्रों के लिए तीरंदाजी क्लब की शुरुआत की गई है।

लखनऊ, जेएनएन। कॉल्विन तालुकदर्स कॉलेज में अब बच्चों से लेकर शिक्षक भी तीरंदाजी सीख सकेंगे। गुरुवार को कॉलेज परिसर में तीरंदाजी क्लब का शुभारंभ तीर चला कर ब्रिटिश इंडियन एसोसिएशन के अध्यक्ष राजा आनंद सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि किया। इस मौके पर प्रबंध समिति के सदस्य कुंवर मनीष वर्धन सिंह, राय सुरेश्वर बली, सेठ शैलेंद्र नाथ टंडन ने भी तीरंदाजी में हाथ आजमाए। कॉल्विन तालुकेदार कॉलेज के 7वी क्लास के छात्र अब्दुल समद और कैथेड्रल स्कूल के क्लास चार के छात्र आनंंद ने तीर चलकर निशाना साधा।

कॉलेज के प्रिंसिपल अनूप राज ने बताया कि कॉलेज में कक्षा तीन से बारहवीं तक छात्रों के लिए तीरंदाजी क्लब की शुरुआत की गई है। बच्चों को कॉलेज के काउंटर पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। दोपहर 3 बजे से शाम 4:30 बजे तक दो बैच में कोच वैभव साहू के निर्देशन में अभ्यास कराया जाएगा।

वैभव साहू वर्ष 2020 के नेशनल प्रतिभागी रह चुके हैं। तीरंदाजी सीखने के लिए शिक्षकों को भी मौका दिया जाएगा। कोच वैभव साहू ने बताया कि अभी 5 छात्र ही सीखने के लिए आये हैं। आगे यह संख्या बढ़ेगी। 

chat bot
आपका साथी