लखनऊ में रेस्टोरेंट संचालक हत्याकांड: मुख्तार अंसारी के करीबियों पर शिकंजा, दो से पूछताछ

आलमबाग के चंदर नगर में बीते 27 अक्टूबर को चिकचिक रेस्टोरेंट के मालिक जसविंदर सिंह रोमी हत्याकांड में बाहुबली मुख्तार के करीबियों के भी शामिल होने की आशंका है। आलमबाग पुलिस ने मंगलवार को मुख्तार के करीबी व हिस्ट्रीशीटर जुगुनू वालिया के भतीजे और एक दोस्त से पूछताछ की है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 08:23 AM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 10:59 AM (IST)
लखनऊ में रेस्टोरेंट संचालक हत्याकांड: मुख्तार अंसारी के करीबियों पर शिकंजा, दो से पूछताछ
पुलिस ने अबतक हत्याकांड में मुख्य आरोपित नीशू और जसप्रीत को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। आलमबाग के चंदर नगर में बीते 27 अक्टूबर को चिकचिक रेस्टोरेंट के मालिक जसविंदर सिंह रोमी हत्याकांड में बाहुबली मुख्तार के करीबियों के भी शामिल होने की आशंका है। आलमबाग पुलिस ने मंगलवार को मुख्तार के करीबी व हिस्ट्रीशीटर जुगुनू वालिया के भतीजे और एक दोस्त से पूछताछ की है। इंस्पेक्टर आलमबाग ने बताया कि दोनों से पूछताछ हत्याकांड से जुड़े कई ङ्क्षबदुओं पर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने अबतक हत्याकांड में मुख्य आरोपित नीशू और जसप्रीत को गिरफ्तार किया है। फुटेज में दोनोंं दिखे भी थे। पुलिस को फुटेज में कुछ और संंदिग्ध भी दिखे हैं। जिसके बारे मेंं गहनता से छानबीन की जा रही है। हिस्ट्रीशीटर जुगुनू वालिया मुख्तार का बेहद करीबी है। 

यह है मामलाः चंदरनगर में बीती 27 अक्टूबर को देर रात जसविंदर सिंह के चिकचिक रेस्टोरेंट पर कार सवार जसप्रीत और नीशू समेत तीन लोग पहुंचे थे। इस दौरान खाने और व्यक्तिगत कमेंट को लेकर जसप्रीत और नीशू की जसविंदर से नोकझोंक हुई थी। इस दौरान कार सवार गुस्से में आपा खो बैठे और जसविंदर को गोली मार दी थी। गोली सीने और पेट में लगी थी। जसविंदर को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जहां, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

हालांकि, आरोपितों के खिलाफ पुख्ता सुबूत मिलने के बाद पुलिस ने जसप्रीत और नीशू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हत्याकांड में अब मुख्तार अंसारी का नाम अचानक सामने आया है। पुलिस को मुख्तार के करीबियों पर भी आशंका है। इस पर पुलिस कई बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। पुलिस को अबतक वारदात में प्रयुक्त पिस्टल नहीं मिली है। इसके लिए लगातार खोजबीन जारी है। विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि इस मामले में कुछ और नाम हो सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी