बहराइच-लखनऊ हाईवे पर ट्रक में पीछे से घुसी एंबुलेंस, चालक व पायलट घायल

बहराइच ईएमटी की हालत गंभीर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर। मेडिकल कॉलेज से मरीज छोड़ बहराइच के रास्ते बलरामपुर जा रही थी एंबुलेंस। घने कोहरे के कारण ट्रक में पीछे से टकराई एंबुलेंस। घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2020 04:23 PM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2020 04:23 PM (IST)
बहराइच-लखनऊ हाईवे पर ट्रक में पीछे से घुसी एंबुलेंस, चालक व पायलट घायल
बहराइच : ईएमटी की हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर। मेडिकल कॉलेज से मरीज।

बहराइच, जेएनएन। मेडिकल कॉलेज लखनऊ से मरीज को छोड़कर बहराइच के रास्ते बलरामपुर जा रही एंबुलेंस बहराइच-लखनऊ हाईवे के फखरपुर के पास कोहरे के करण आगे जा रहे हैं ट्रक में घुस गई। एंबुलेंस सवार दो चिकित्सा कर्मी घायल हुए हैं। ईएमटी की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर किया गया है। हादसे में एंबुलेंस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

दरअसल, बलरामपुर जिले की 108 एंबुलेंस घायल को छोड़ने के लिए मेडिकल कॉलेज लखनऊ गई हुई थी। भोर करीब चार बजे लखनऊ से लौट रही थी। फखरपुर थाना क्षेत्र के आरईकला गांव के पास ट्रके में पीछे से घुस गई। एंबुलेंस में सवार चालक अलख राम व ईएमटी शैलेंद्र तिवारी घायल हुए हैं। दूसरे एंबुलेंस कर्मियों ने वाहन में फंसे स्वास्थ्य कर्मियों को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।

शैलेंद्र तिवारी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है, जबकि चालक का इलाज मेडिकल कॉलेज में हो रहा है। हादसे की खबर पाकर संगठन के लोग भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। बलरामपुर  यूनियन के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, जिला प्रभारी अविनाश तिवारी, जिला फ्लीट अधिकारी शैलेश चौहान घायल साथियों से मिलकर बेहतर इलाज का आश्वासन दिया। प्रबंधक जीवीके कंपनी मोहन पाटिल ने बताया कि कोहरे की वजह से हादसा हुआ है।

chat bot
आपका साथी