वाहन चेकिंग को लेकर दारोगा पर युवती को थप्पड़ जडऩे का आरोप Lucknow News

लखनऊ के हुसैनगंज चौराहे का मामला। चौकी प्रभारी शिवबहादुर पर युवती के थप्पड़ जडऩे का आरोप।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 22 Sep 2019 10:47 PM (IST) Updated:Mon, 23 Sep 2019 08:44 AM (IST)
वाहन चेकिंग को लेकर दारोगा पर युवती को थप्पड़ जडऩे का आरोप Lucknow News
वाहन चेकिंग को लेकर दारोगा पर युवती को थप्पड़ जडऩे का आरोप Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में महाराणा प्रताप चौराहे पर रविवार रात वाहन चेकिंग के दौरान कटरा मकबूलगंज चौकी प्रभारी शिवबहादुर ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया और धक्का-मुक्की की। लोगों ने विरोध किया तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। महिला का आरोप है कि इससे पहले चौकी प्रभारी ने उनके भाई को बाइक के कागज न दिखाने पीटा और थाने में बंद कर दिया।

मॉडल हाउस निवासी नेहा के मुताबिक उसका भाई अजमत सामान लेने गया था। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान उसे पकड़ा। अजमत ने फोन कर कागज मंगवाए। इस दौरान पुलिसकर्मियों से उसकी बहस हो गई। दारोगा ने अजमत को पीटा और थाने में बंद कर दिया। मौके पर पहुंची नेहा का आरोप है कि पुलिस वालों ने उससे भी अभद्रता की और दारोगा ने थप्पड़ मारा। मौके पर शिवबहादुर के अलावा चाइना बाजार चौकी प्रभारी व खंडारी बाजार चौकी प्रभारी भी मौजूद थे। घटना के बाद महिला के पक्ष में कई राहगीर उतर आए और नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान भीषण जाम लग गया। हालात बिगड़ने पर लाठीचार्ज कर दिया गया। पीड़ित घंटों मौके पर ही डटी रही। मामला बढ़ता देखकर पुलिस को महिला के भाई को छोड़ना पड़ा।

क्या कहती है पुलिस? 

चौकी प्रभारी शिवबहादुर ने बताया कि महिला जिस युवक को भाई बता रही है उसके पास डीएल और कागज नहीं थे। मौके से सीसी कैमरों की फुटेज निकलवा ली जाए, मैंने महिला को छुआ तक नहीं थप्पड़ मारना तो दूर की बात है।

 
chat bot
आपका साथी