Ajit Singh Murder Case: शूटर राजेश तोमर ने कहा, सुनील राठी के कहने पर आया था लखनऊ

Ajit Singh Murder Case राजेश तोमर के इस बयान के बाद पुलिस सुनील राठी से पूछताछ की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि सुनील राठी भी अजीत हत्याकांड में शामिल था। पुलिस राजेश के बयान की पड़ताल कर रही है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 08:14 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 08:59 AM (IST)
Ajit Singh Murder Case: शूटर राजेश तोमर ने कहा, सुनील राठी के कहने पर आया था लखनऊ
अजीत हत्याकांड में अब आया सुनील राठी का नाम।

लखनऊ, जेएनएन। मऊ के ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत सिंह की हत्या में अब सुनील राठी का नाम सामने आया है। 20 घंटे की पुलिस रिमांड में हत्यारोपित शूटर राजेश तोमर ने माफिया सुनील राठी का नाम लिया है। आरोपित का कहना है कि वह सुनील राठी के कहने पर लखनऊ आया था। इसके बाद गिरधारी से मुलाकात कर अजीत की हत्या की थी। राजेश तोमर के इस बयान के बाद पुलिस सुनील राठी से पूछताछ की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि सुनील राठी भी अजीत हत्याकांड में शामिल था। पुलिस राजेश के बयान की पड़ताल कर रही है। राजेश की पुलिस को 20 घंटे की पुलिस रिमांड मिली थी।

गुरुवार को भी पुलिस ने उससे पूछताछ की थी। शुक्रवार शाम आरोपित को जेल में दाखिल कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है। हालांकि, अभी तक इस मामले में राजेश तोमर व पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल नहीं किया गया है। इनके खिलाफ अभी विवेचना चल रही है। पुलिस की ओर से मुल्जिम कुंटू सिंह उर्फ ध्रुव, अखंड, संदीप उर्फ बाबा, मुस्तफा उर्फ बंटी, शिवेंद्र सिंह उर्फ अंकुर, बंधन सिंह, प्रिंस व रेहान के खिलाफ ही चार्जशीट दाखिल की गई है।

दिखावे के बाद शांत बैठ गई पुलिस : पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश का दावा करने वाली पुलिस शांत बैठ गई है। इनाम घोषित करने और गिरफ्तारी वारंट लेने के बाद पुलिस ने दिखावे की दबिश दी थी, लेकिन अभी तक पूर्व सांसद को गिरफ्तार नहीं कर पाई। पुलिस की लापरवाही से धनंजय जेल से बाहर हैं और अधिकारी शांत बैठे हैं। छह जनवरी को विभूतिखंड में अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने धनंजय सिंह को साजिश रचने का आरोपित बनाया था।  

chat bot
आपका साथी