Ajit Singh Murder Case: धनंजय के राज खोलेगा शूटर राजेश, लखनऊ पुलिस आज लेगी कस्टडी रिमांड पर

पुलिस राजेश तोमर को उन स्थानों पर लेकर जाएगी जहां उसका इलाज कराया गया था। यही नहीं राजेश को सुलतानपुर के नर्सिंग होम में भी ले जाया जा सकता है। पुलिस यह पता लगाएगी कि राजेश कब से धनंजय सिंह के संपर्क में था।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 10:50 AM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 10:50 AM (IST)
Ajit Singh Murder Case: धनंजय के राज खोलेगा शूटर राजेश, लखनऊ पुलिस आज लेगी कस्टडी रिमांड पर
मऊ के पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत की हत्या का मामला

लखनऊ, जेएनएन। मऊ के पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत सिंह की हत्या के आरोपित शूटर राजेश तोमर को पुलिस गुरुवार से पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेगी। आरोपित की 20 घंटे की रिमांड मिली है। संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध निलाब्जा चौधरी के मुताबिक आरोपित से उसे पश्चिमी उत्तर प्रदेश और सुनील राठी से संबंधों के बारे में पूछताछ की जाएगी। राजेश कुख्यात सुनील राठी का करीबी है। ऐसे में यह पता लगाया जा रहा है कि अजीत हत्याकांड में और कौन लोग शामिल हैं। पुलिस इस मामले में सुनील राठी के कनेक्शन की भी पड़ताल की जाएगी। राजेश गैंगवार में गोली लगने से घायल हुआ था, जिसका इलाज पूर्व सांसद के कहने पर किया गया था।

पुलिस राजेश तोमर को उन स्थानों पर लेकर जाएगी, जहां उसका इलाज कराया गया था। यही नहीं राजेश को सुलतानपुर के नर्सिंग होम में भी ले जाया जा सकता है। पुलिस यह पता लगाएगी कि राजेश कब से धनंजय सिंह के संपर्क में था और उसने पूर्व में कौन कौन सी घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस आरोपित के पास से वारदात में इस्तेमाल असलहा और स्कूटी बरामद करने का प्रयास करेगी। माना जा रहा है कि राजेश कई अन्य लोगों के नाम भी उजागर कर सकता है। पुलिस को शक है कि अजीत हत्याकांड की साजिश में अन्य लोग भी शामिल थे। \

गौरतलब है कि छह जनवरी को अजीत सिंह की विभूतिखंड में कठौता चौराहे के पास गैंगवार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अजीम आजमगढ़ के विधायक रहे सर्वेश सिंह हत्याकांड में गवाह थे। इस मामले में पुलिस ने धनंजय सिंह को साजिश का आरोपित बनाया था। धनंजय पर 25 हजार का इनाम है और वह पुलिस की लापरवाही से फरार है। 

chat bot
आपका साथी