SDM कोर्ट परिसर में जमकर चले लात-घूंसे, वकीलों के साथ मिलकर बहनोई को पीटा

लखनऊ के सरोजनीनगर एसडीएम कोर्ट में शांति भंग के आरोप में आए बहनोई को जमकर पीटा। मारपीट में कई घायल।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 04:31 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 07:06 AM (IST)
SDM कोर्ट परिसर में जमकर चले लात-घूंसे, वकीलों के साथ मिलकर बहनोई को पीटा
SDM कोर्ट परिसर में जमकर चले लात-घूंसे, वकीलों के साथ मिलकर बहनोई को पीटा

लखनऊ, जेएनएन। सरोजनीनगर एसडीएम कोर्ट में वकीलों ने अपने बहनोई को जमकर पीट दिया। युवक पर शांति भंग का मुकदमा था और वो पेशी पर पहुंचा था। जिस पर रिश्तेदार अधिवक्ता ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीटा और कोर्ट परिसर में जमकर तोड़फोड़ भी की। 

पेशी पर आया था बहनोई 

पीजीआई थाना क्षेत्र के अंतर्गत वृंदावन सेक्टर 6 निवासी रामकिंकर बाजपेई पुत्र ब्रह्मानंद बाजपेई पेशे से एमआर है। रामकिंकर का विवाह करीब पांच वर्ष पूर्व प्रेमनगर आलमबाग निवासी जगदीश पांडे की पुत्री कीर्ति से हुआ था। रामकिंकर अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। रविवावर को किसी बात को लेकर उसका उसकी पत्नी से विवाद हो गया कीर्ति ने इसकी जानकारी अपने अधिवक्ता भाई विजय पांडे को दी। विजय पांडे और उसके बड़े भाई अजय पांडे ने स्थानीय थाने पीजीआई पर सूचना देकर अपने बहनोई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस को दी गई शिकायत के आधार पर कार्यवाही करते हुए शांतिभंग के तहत रामकिंकर को सोमवार को एसडीएम  के न्यायालय में सोमवार में पेश किया जा रहा था। इसी दौरान अधिवक्ता विजय पांडे अपने भाई अजय पांडे समेत करीब दो दर्जन अधिवक्ताओं के साथ पहुंचकर एसडीएम कोर्ट के अंदर ही अपने बहनोई रामकिंकर व उसके छोटे भाई शिवा किंकर की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट इतनी बढ़ी कि तहसील वकीलों ने कार्यालय कुर्सी और फर्निचर भी तोड़ दिया।

दोनों पक्षों ने दी तहरीर  

मारपीट इस घटना में रामकिंकर का भाई शिवा वह उसकी जमानत लेने आया तेलीबाग निवासी दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस के अलावा मौके पर उप जिलाधिकारी चंदन कुमार पटेल तहसीलदार विवेकानंद मिश्रा मौके पर पहुंचकर किसी तरह मामला शांत कराया गया। उपजिलाअधिकारी के मुताबिक उक्त मामले के संबंध में दोनों पक्षों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर शांति भंग के आरोप में कोर्ट आए रामकिंकर को जेल भेज कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी