सीतापुर में अधिवक्ता ने अवैध असलहे से की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

सीतापुर के खूबपुर का मामला। मृतक शहर में दीवानी न्यायालय में वरिष्ठ अधिवक्ता के साथ प्रैक्टिस कर रहा था। मृतक के दो बेटे भी हैं। बताया जा रहा है कि मांगलिक कार्यक्रम से लौटते ही आपसी कहासुनी के बाद अधिवक्ता यह कदम उठाया है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 13 Dec 2020 01:15 PM (IST) Updated:Sun, 13 Dec 2020 01:15 PM (IST)
सीतापुर में अधिवक्ता ने अवैध असलहे से की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम
सीतापुर के खूबपुर का मामला। मृतक शहर में दीवानी न्यायालय में वरिष्ठ अधिवक्ता के साथ प्रैक्टिस कर रहा था।

सीतापुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर में एक अधिवक्ता ने अवैध असलहे से खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। सूचना पर पहुंची यूपी डायल 112 आननफानन में खून से लथपथ अधिवक्ता को जिला अस्पताल इमरजेंसी लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मांगलिक कार्यक्रम से लौटते ही आपसी कहासुनी के बाद अधिवक्ता यह कदम उठाया है। 

ये है पूरा मामला 

मामला खूबपुर का है। यहां अधिवक्ता रवि रतन सिंह (30) पुत्र डाक विभाग से सेवानिवृत्त राजेंद्र प्रसाद परिवार के साथ रहते थे। इनके दो बेटियां दीप्ति व दिव्यांशी हैं। इसमें दीप्ति बड़ी बेटी है, जो विवाहित है। रवि का 8 साल पहले मछरेहटा की रोली देवी के साथ विवाह हुआ था। इनके दो बेटे अनमोल (7) और अनुभव (3) हैं। मृतक रवि रतन सिंह दीवानी न्यायालय में वरिष्ठ अधिवक्ता के साथ प्रैक्टिस कर रहा था। बताया जा रहा है कि शनिवार रात किसी मांगलिक कार्यक्रम से होकर लौटे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर आपसी में कहासुनी हो गई। जिसके बाद ही देर रात रवि ने असलहे से खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ अधिवक्ता को जिला अस्पताल इमरजेंसी ले जाया गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। 

क्‍या कहती है पुलिस ? 

रामकोट थाना क्षेत्र के नवीन चौक पुलिस चौकी इंचार्ज उमेश चंद्र चौरसिया ने बताया कि घटना शनिवार रात लगभग 12 बजे की है। अवैध असलहे से घटना को अंजाम दिया गया है। शव को पोस्‍टमॉर्टम कराया जा रहा है। मामले की जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी