Administrative Transfers in UP: उत्तर प्रदेश में एक IAS और 29 PCS अधिकारियों का तबादला

Administrative Transfers in UP रविवार को भी तबादले का दौर चल रहा है। हाल में ही पीसीएस से आइएएस में प्रोन्नत एक अधिकारी सहित 19 पीसीएस अफसरों का तबादला किया गया है। पीसीएस से हाल ही में आइएएस संवर्ग में प्रोन्नत निधि श्रीवास्तव को अपर निदेशक मंडी परिषद बनाया गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:48 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:06 PM (IST)
Administrative Transfers in UP: उत्तर प्रदेश में एक IAS और 29 PCS अधिकारियों का तबादला
जानकारी भी विभाग की अधिकृत वेबसाइट पर नहीं दी गई है।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में अब भी प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला जारी है। अब तो रविवार को भी तबादले का दौर चल रहा है। हाल में ही पीसीएस से आइएएस में प्रोन्नत एक अधिकारी सहित 29 पीसीएस अफसरों का तबादला किया गया है। पीसीएस से हाल ही में आइएएस संवर्ग में प्रोन्नत निधि श्रीवास्तव को अपर निदेशक मंडी परिषद बनाया गया है। निधि श्रीवास्तव आगरा में एडीएम प्रशासन के पद पर कार्यरत थीं। रविवार को गुपचुप तरीके से किए गए तबादले भी इसकी जानकारी भी विभाग की अधिकृत वेबसाइट पर नहीं दी गई है।

शासन ने 29 पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। नए तबादलों में निधि श्रीवास्तव को एडीएम प्रशासन आगरा से अपर निदेशक कृषि उत्पादन मंडी परिषद लखनऊ, जयनाथ यादव को एडीएम वित्त एवं राजस्व हापुड़ से मुख्य राजस्व अधिकारी गोंडा, अजय कुमार सिंह को अपर आयुक्त वाराणसी मंडल से एडीएम प्रशासन आगरा, ममता मालवीय को एसडीएम बरेली से अपर नगर आयुक्त मेरठ नगर निगम, श्रद्धा शांडिल्यायन को अपर नगर आयुक्त मेरठ नगर निगम से एडीएम वित्त एवं राजस्व हापुड़, यशोवर्धन श्रीवास्तव को एडीएम वित्त एवं राजस्व गाजियाबाद से एडीएम वित्त एवं राजस्व आगरा भेजा गया है। 

इसी प्रकार प्रदीप कुमार यादव को मुख्य राजस्व अधिकारी बहराइच से एडीएम नजूल प्रयागराज, योगेंद्र कुमार को एडीएम वित्त एवं राजस्व आगरा से एडीएम वित्त एवं राजस्व गाजियाबाद, संजय कुमार सिंह को एडीएम वित्त एवं राजस्व हरदोई से एडीएम वित्त एवं राजस्व लखीमपुर खीरी, गंगा राम गुप्ता को एडीएम नजूल प्रयागराज से संयुक्त निदेशक स्थानीय निकाय निदेशालय लखनऊ, अर्पित गुप्ता को एसडीएम गोरखपुर से सिटी मजिस्ट्रेट गोंडा, जगदंबा सिंह को सिटी मजिस्ट्रेट बुलंदशहर से एडीएम वित्त एवं राजस्व प्रयागराज, वंदना त्रिवेदी को सिटी मजिस्ट्रेट गोंडा से एडीएम वित्त एवं राजस्व हरदोई और मार्तण्ड प्रताप सिंह को एडीएम वित्त एवं राजस्व प्रयागराज से अपर आयुक्त प्रयागराज मंडल के पद पर तैनाती दी गई हैं।

प्रवीणा को सचिव मेरठ विकास प्राधिकरण से अपर आयुक्त मेरठ मंडल, अवधेश कुमार मिश्रा को एडीएम वित्त एवं राजस्व बिजनौर से मुख्य राजस्व अधिकारी बहराइच, युगराज सिंह को सिटी मजिस्ट्रेट रायबरेली से एडीएम वित्त एवं राजस्व मुरादाबाद, मनु राणा को एसडीएम जालौन से सिटी मजिस्ट्रेट बुलंदशहर, प्रीति जायसवाल को एडीएम वित्त एवं राजस्व मुरादाबाद से एडीएम प्रशासन बिजनौर, सृष्टि धवन को रजिस्ट्रार वक्फ बोर्ड से सिटी मजिस्ट्रेट रायबरेली, राम आसरे को एडीएम वित्त एवं राजस्व बलिया से एडीएम न्यायिक संत कबीर नगर, चंद्रपाल को उप निदेशक कृषि उत्पादन मंडी परिषद से सचिव मेरठ विकास प्राधिकरण और राजेश कुमार को एडीएम वित्त एवं राजस्व गाजीपुर से एडीएम वित्त एवं राजस्व बलिया बनाया गया है।

जंग बहादुर यादव को सिटी मजिस्ट्रेट हरदोई से अपर नगर आयुक्त शाहजहांपुर नगर निगम, सीताराम गुप्ता को एडीएम वित्त एवं राजस्व सिद्धार्थनगर से अपर आयुक्त वाराणसी मंडल, अरुण कुमार सिंह को एडीएम वित्त एवं राजस्व लखीमपुर खीरी से एडीएम वित्त एवं राजस्व गाजीपुर, अंजनी कुमार सिंह को एसडीएम अलीगढ़ से सिटी मजिस्ट्रेट आगरा, उमाशंकर को सिटी मजिस्ट्रेट नोएडा से एडीएम वित्त एवं राजस्व सिद्धार्थनगर और अरुण कुमार यादव को सिटी मजिस्ट्रेट आगरा से अपर नगर आयुक्त गाजियाबाद नगर निगम के पद पर भेजा गया है।  

chat bot
आपका साथी