यूपी में फिर प्रशासनिक फेरबदल, 9 पीसीएस अधिकारी इधर से उधर, देखें पूरी तबादला लिस्ट...

उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल किया गया। प्रदेश में नौ पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। ये सभी उपजिलाधिकारी स्तर के अधिकारी हैं। इन अधिकारियों के तबादले भी गुपचुप तरीके से किए गए।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:36 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:36 PM (IST)
यूपी में फिर प्रशासनिक फेरबदल, 9 पीसीएस अधिकारी इधर से उधर, देखें पूरी तबादला लिस्ट...
उत्तर प्रदेश में नौ पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल किया गया। प्रदेश में नौ पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। ये सभी उपजिलाधिकारी स्तर के अधिकारी हैं। इन अधिकारियों के तबादले भी गुपचुप तरीके से किए गए। इसकी जानकारी भी विभाग की अधिकृत वेबसाइट पर नहीं दी गई।

तबादलों को अनुसार एसडीएम मीरजापुर सुरेंद्र बहादुर सिंह को एसडीएम वाराणसी के पद पर भेजा गया है। उत्तर प्रदेश राज्य राजमार्ग प्राधिकरण (उपशा) में विशेष कार्याधिकारी रहे उदय भान सिंह को एसडीएम वाराणसी बनाया गया है। मुजफ्फरनगर में एसडीएम रहे अशोक कुमार रामपुर भेजे गए हैं। एसडीएम मीरापुर रहीं रोशनी यादव को विशेष कार्याधिकारी उपशा बनाया गया है।

इसी प्रकार एसडीएम रामपुर डा. राजेश कुमार को बदायूं में एसडीएम तैनात किया गया है। अलीगढ़ नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त राजबहादुर को एसडीएम मुरादाबाद के पद पर भेजा गया है। नोएडा अथारिटी में विशेष कार्याधिकारी के पद पर तैनात संतोष उपाध्याय को बतौर एसडीएम ललितपुर में तैनाती दी गई है। एसडीएम ललितपुर अविनाश त्रिपाठी अब नोएडा अथारिटी के विशेष कार्याधिकारी होंगे। एसडीएम हाथरस ठाकुर प्रसाद को अलीगढ़ नगर निगम में सहायक नगर आयुक्त तैनात किया गया है।

chat bot
आपका साथी