लखनऊ के चिनहट थाने में पार्षद पति से अभद्रता पर नपे दारोगा साहब, फटकार के बाद लाइन हाज‍िर

लखनऊ के चिनहट थानाक्षेत्र का मामला। एसएसआइ के सामने पार्षद पति से दारोगा ने की थी अभद्रता। आक्रोशित पार्षद थाने पर ही बैठे धरने पर व्यापारी नेताओं ने भी किया विरोध। सूचना पर पहुंचे एडीसीपी ने आरोपित दारोगा को जमकर लगाई फटकार लाइन हाजिर हुए दारोगा।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 08:12 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 08:12 PM (IST)
लखनऊ के चिनहट थाने में पार्षद पति से अभद्रता पर नपे दारोगा साहब, फटकार के बाद लाइन हाज‍िर
लखनऊ के चिनहट थानाक्षेत्र का मामला। आक्रोशित पार्षद थाने पर ही बैठे धरने पर, व्यापारी नेताओं ने भी किया विरोध।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में बुधवार को चिनहट थाने के दारोगा पर पार्षद पति एवं भाजपा नेता अरुण राय ने अभद्रता व बदसलूकी का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पार्षद पति और व्यापारी आरोपित दारोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। बवाल की सूचना पर पहुंचे एडीसीपी ने आरोपित दारोगा मो. सब्बीर लाइन को फटकार लगाते हुए हाजिर कर दिया। 

थाने पर ही धरने पर बैठे पार्षद पति, एडीसीपी ने सम्‍मान के साथ उठाया: मामला चिनहट थानाक्षेत्र का है। पार्षद पति अरुण राय ने बताया कि बीती 19 फरवरी को दारोगा मो. सब्बीर ने मल्हौर निवासी मो. फिरोज व आमिर पर शांति भंग की कार्यवाही की थी। बुधवार सुबह दारोगा मो. सब्बीर, फिरोज के घर पहुंचे और उसे जेल भेजने की धमकी देते हुए गाली-गलौज की। अरुण राय ने बताया कि दारोगा की अभद्रता से दुखी होकर फिरोज ने बुधवार को पत्नी (पार्षद) स्नेह लता से शिकायत की। इसके बाद थाने पहुंचे दारोगा की अभद्रता की शिकायत एसएसआइ उमाशंकर यादव से की। एसएसआइ के सामने दारोगा पहुंचे और वह उल्टा अभद्रता करने लगे। अरुण राय का आरोप है कि दारोगा ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके बाद वह थाने पर ही धरने पर बैठ गए। सूचना पर आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय व अन्य व्यापारी अरुण राय के समर्थन में पहुंचे और हंगामा करने लगे। व्यापारियों ने जमकर नारेबाजी की। हंगामे की सूचना पर पहुंचे एडीसीपी मो. कासिम आब्दी ने पार्षद पति अरुण राय व व्यापारियों को समझा-बुझाकर शांत कराया वहीं, दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया।

दारोगा को प्रथमदृष्टया दोषी मानते हुए लाइन हाजिर: एडीसीपी पूर्वी मो. कासिम आब्दी के मुताबिक, पार्षद पति से अभद्रता करने पर दारोगा को प्रथमदृष्टया दोषी मानते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी