शराब पिलाने के बाद ईंट से किया था सिर पर वार, आरोपित ने बताई हत्या की वजह

लखनऊ शटरिंग का काम करने वाले युवक की हिस्‍ट्रीशीटर ने की थी हत्या। मृतक के भाई ने हरदोई के युवक पर जताया था हत्‍या का शक गिरफ्तार।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 12:17 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 07:34 AM (IST)
शराब पिलाने के बाद ईंट से किया था सिर पर वार, आरोपित ने बताई हत्या की वजह
शराब पिलाने के बाद ईंट से किया था सिर पर वार, आरोपित ने बताई हत्या की वजह

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में शनिवार को पुलिस ने शटरिंग का काम करने वाले युवक के हत्या मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर वारदात का राजफाश किया है। इस मामले में मृतक के भाई ने हरदोई निवासी पर हत्‍‍‍‍या का शक जताया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को राजधानी स्थित दुबग्गा जागर्स पार्क के पास से दबोच लिया।

ये है पूरा मामला 

दरअसल, मामला पारा के भपटामऊ नाजिमनगर का है। एसीपी काकोरी सैय्यद मोहम्मद कासिम आब्दी के मुताबिक, अनूप वर्मा खाली प्लाट में पड़े टीनशेड के बने कमरे में रहता था। जो उस्मान अली का था। वहीं, पड़ोस में रामकरन के प्लाट में रिक्शा मिस्त्री अनिल कुमार रावत रहता था। दोनों में दोस्ती थी। दोनों शराब भी साथ में पीते थे और खाना भी एक साथ बनता था। पूछताछ में अनिल ने बताया कि अनूप अपना पैसा नहीं खर्च करता था और उसको मारता-पीटता भी था। इससे नाराज होकर अनिल ने गुरुवार रात में अनूप को पहले शराब पिलाई और फिर ईंट से उसके सिर पर कई वार कर दिए। इसके बाद पैदल ही रेलवे लाईन के किनारे होते हुए दुबग्गा चला गया। अनिल की निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल ईंट व खून से सने कपड़े बरामद किए हैं। अनिल हरदोई हरियांवा का हिस्ट्रीशीटर है और हत्या व आम्र्स एक्ट में जेल भी जा चुका है। 

chat bot
आपका साथी