उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं जारी, दो जिलों में दुर्घटना में पांच की मौत 14 घायल

Road Accidents in UP मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्भल तथा इटावा की सड़क दुर्घटनाओं का संज्ञान लेते हुए मृतकों के प्रति हार्दिक संवेदना व दुख प्रकट करने के साथ सभी घायलों के समुचित निशुल्क इलाज के निर्देश दे दिए हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 09:52 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 12:08 PM (IST)
उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं जारी, दो जिलों में दुर्घटना में पांच की मौत 14 घायल
सम्भल तथा इटावा में शुक्रवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी तथा मैनपुरी के बाद अब सम्भल तथा इटावा में शुक्रवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। बस्ती में तेज रफ्तारडबल डेकर बस पलटने से 12 घायलों में पांच गंभीर हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्भल तथा इटावा की सड़क दुर्घटनाओं का संज्ञान लेते हुए मृतकों के प्रति हार्दिक संवेदना व दु:ख प्रकट करने के साथ सभी घायलों के समुचित नि:शुल्क इलाज के निर्देश दे दिए हैं।

सम्भल में शुक्रवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां बहजोई थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर पर तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई। इस तेज भिड़ंत में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ढकारी गांव के पास की इस घटना में कार सवार दो घायलों में से एक की हालत बेहद गंभीर है।

इटावा में शुक्रवार को बाइक से जा रहे देवर व भाभी को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। भाभी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि देवर ने बाद में दम तोड़ा। नेशनल हाइ-वे पर फ्रेंड्स कॉलोनी की सॢवस रोड की इस घटना के बाद ट्रक चालक व क्लीनर ट्रक छोड़कर फरार हो गए हैं।

बस्ती में डबल डेकर बस पलटने से 12 यात्री घायल

बस्ती में डबल डेकर बस के पलटने से शुक्रवार को 12 लोग घायल हो गई है। बस्ती के नगर थाना के फुटहिया एनएच 28 के पास मुम्बई से सवारी भरकर डुमरियागंज जा रही बस के पलटने से घायल 12 लोगों में पांच गंभीर है। इनको बस्ती जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुम्बई से डुमरियागंज सवारी लेकर जा रही बस में 75-80 लोग सवार थे।

गौरतलब है कि गुरुवार को बाराबंकी में ट्रक तथा बस की भिड़ंत में 15 लोगों की मौत हो गई थी। इस दुर्घटना में 23 लोग घायल हैं। इसके साथ ही मैनपुरी में गुरुवार तड़के एक दुर्घटना में चार लोगों ने दम तोड़ दिया था।  

chat bot
आपका साथी