Accident in Maharajganj : महराजगंज में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री दु:खी, घायलों का इलाज कराने के निर्देश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दु:ख जताया

Road Accident in Maharajganj मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अधिकारी घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज की व्यवस्था करें। अगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संभव ना हो तो जिला अस्पताल भेजें या फिर गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर करें।

Dharmendra PandeyTue, 11 May 2021 09:46 AM (IST)

लखनऊ, जेएनएन। महराजगंज-फरेंदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर करहिया पुल के पास सोमवार रात बरातियों को लेकर जा रही कार तथा ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में पांच लोगों की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दु:ख जताया है। उन्होंने वहां पर सभी अधिकारियों को मृतकों के स्वजनों के साथ संवेदनशील व्यवहार करने के साथ घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अधिकारी घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज की व्यवस्था करें। अगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संभव ना हो तो जिला अस्पताल भेजें या फिर गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर करें।

महरागजंग जिले में सोमवार देर रात महराजगंज-फरेंदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर करहिया पुल के पास बजे कार व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल महराजगंज में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। फरेंदा थाना क्षेत्र के लेजार महदेवा के टोला लीलाछापर गांव निवासी कमलेश के विवाह में शादी में शामिल होने के लिए गांव के ही मिथिलेश, लल्लू, राजू, सुग्रीव, शैलेश, अभिषेक, कृष्णमुरारी व निखिल कार में सवार होकर कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के हनुमानगंज चौराहे पर जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार करहिया पुल के पास पहुंची ही थी कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से उनकी भिड़ंत हो गई। वहां पर लोगों के सहयोग से पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला। इस दौरान मिथिलेश,लल्लू, राजू व सुग्रीव की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। अभिषेक को एंबुलेंस में शिफ्ट किया गया था, तभी उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार, सीओ फरेंदा सुनील दत्त दुबे, थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय मौके पर पहुंच आवश्यक जानकारी ली। एएसपी ने बताया ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है। ट्रक चालक घटना के तुरंत बाद मौके से भाग निकला था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.