Accident in Ambedkar Nagar: अंबेडकरनगर में अलग-अलग दो सड़क हादसे में चार की मौत, एक गंभीर

Accident in Ambedkar Nagar पहली घटना नगर के अकबरपुर-बसखारी मार्ग पर नेवतरिया के पास हुई। दूसरी घटना टांडा कोतवाली क्षेत्र में टांडा-बसखारी मार्ग पर हुई।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 11:57 AM (IST)
Accident in Ambedkar Nagar: अंबेडकरनगर में अलग-अलग दो सड़क हादसे में चार की मौत, एक गंभीर
Accident in Ambedkar Nagar: अंबेडकरनगर में अलग-अलग दो सड़क हादसे में चार की मौत, एक गंभीर

अंबेडकरनगर, जेएनएन। Accident in Ambedkar Nagar: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर स्थित अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। पहली घटना नगर के अकबरपुर-बसखारी मार्ग पर नेवतरिया के पास हुई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। वहीं, दूसरी घटना टांडा कोतवाली क्षेत्र में टांडा-बसखारी मार्ग पर हुई। यहां स्कॉर्पियो की टक्कर से दो बाइक सवार युवकों की मौत हुई। 

रेस्टोरेंट बंद कर लौट रहा था, ट्रक से टकराई कार- मौत 

पहली घटना नगर के अकबरपुर-बसखारी मार्ग पर नेवतरिया के पास हुई। यहां सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से बसखारी की ओर से आ रही कार टकरा गई। जिससे नगर के गदांया निवासी मोहम्मद अली (37) उर्फ राजू व जमील अहमद (50) की मौके पर मौत हो गई। हालांकि, कार में सवार एक शानू नामक युवक घायल हो गया, लेकिन एक चार वर्षीय बालक हुसैन बाल-बाल बच गया। बताया जा रहा है कि राजू कुर्की बाजार में रेस्टोरेंट चलाता है। वह रविवार रात में बंद कर घर लौट रहा था। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने घायल शानू को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ भेज दिया गया। 

स्कॉर्पियो की टक्कर से दो बाइक सवार की मौत 

दूसरी घटना टांडा कोतवाली क्षेत्र में टांडा-बसखारी मार्ग पर हुई। यहां स्कॉर्पियो की टक्कर से दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह दुर्घटना आमने-सामने सोमवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे हुई। मृतकों में विवेक कुमार गुरुदासपुर थाना सम्मनपुर व दूसरा विशाल यादव (32) निवासी नकर्ता बैरागी थाना हंसवर के निवासी हैं। सीओ टांडा अमर बहादुर ने बताया कि कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी