रायबरेली में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा, पांच युवक सई नदी में डूबे; गोताखोरों ने चार को बचाया

सुदौली में भंवरेश्वर मंदिर के पास सई नदी में गणेश प्रतिमा विसर्जित करने आए लखनऊ के पांच युवक गहरे पानी में चले गए। गाेताखोरों ने चार युवकों को सकुशल बाहर निकाल लिए। पांचवे की तलाश के लिए जगह-जगह जाल डाले गए हैं। हादसा सोमवार देर शाम हुआ।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 12:07 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:34 PM (IST)
रायबरेली में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा, पांच युवक सई नदी में डूबे; गोताखोरों ने चार को बचाया
मूर्ति विसर्जन के बाद सभी एक साथ नदी में नहाने लगा, तभी पांचों गहरे पानी में चले गए।

रायबरेली, संवाद सूत्र। सुदौली में भंवरेश्वर मंदिर के पास सई नदी में गणेश प्रतिमा विसर्जित करने आए लखनऊ के पांच युवक गहरे पानी में चले गए। गाेताखोरों ने चार युवकों को सकुशल बाहर निकाल लिए। पांचवे की तलाश के लिए जगह-जगह जाल डाले गए हैं। हादसा सोमवार देर शाम हुआ। अभी नदी में डूबे युवक का शव नहीं मिला।लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के रजनीखंड निवासी विशंभर दयाल का बेटा रोहन अपने साथियों के साथ गणेश जी की मूर्ति विसर्जित करने के लिए सुदौली आया था। मूर्ति विसर्जन के बाद वह अपने चार साथियों के साथ नदी में नहाने लगा, तभी पांचों गहरे पानी में चले गए।

साथ आए लोगाें ने चीख पुकार मचाई तो गोताखोरों ने नदी में छलांग लगा दी। कुछ ही देर में रोहन के चार साथियों को पानी से बाहर निकाल लिया गया। नदी में तेज बहाव होने के कारण गोताखोर भी काफी देर तक परेशान रहे, लेकिन रोहन का पता नहीं चल सका। मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी में कई जगह जाल डलवाया। युवक की खोजबीन के लिए पूरी रात गोताखोर नदी की खाक छानते रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। मंगलवार की सुबह से नाव के सहारे में युवक की तलाश की जा रही है। रोहन के परिवार के लोग अनहोनी की आशंका से परेशान हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। साथ आए नाते रिश्तेदार किसी तरह उन्हें संभालने का प्रयास कर रहे हैं। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पांच युवक नदी में डूबे थे, जिनमें से चार को सकुशल बचा लिया गया। रोहन की तलाश की जा रही है। पांचों युवक नदी के तेज बहाव में आकर गहरे पानी में चले गए थे। गोताखोर अग रोहन को नहीं खोज पाते तो लखनऊ से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी