लखनऊ में आप ने शुरू की ऑक्सीजन युक्‍त ऑटो एंबुलेंस, राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने दिखाई हरी झंडी

आम आदमी पाटीZ से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गोमती नगर स्थित पार्टी कार्यालय से ऑक्सीजन युक्‍त मुफ्त ऑटो एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाई। संजय सिंह ने कहा कि महामारी के इस दौर में पार्टी के साथियों द्वारा किया गया यह कार्य सराहनीय है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:08 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:08 PM (IST)
लखनऊ में आप ने शुरू की ऑक्सीजन युक्‍त ऑटो एंबुलेंस, राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने दिखाई हरी झंडी
आटो एंबुलेंस के लिए करना होगा 9818430043 पर कॉल।

लखनऊ, जेएनएन। अस्‍पताल तक जाने के लिए परेशान लोगों को एंबुलेंस वालों की मनमानी न झेलनी पड़े, इसके लिए आम आदमी पार्टी ने मुफ्त ऑटो एंबुलेंस सेवा शुरू की है। ऑक्‍सीजन युक्‍त ये ऑटो एंबुलेंस उन मरीजों के बहुत काम आएगी, जिनका ऑक्‍सीजन लेवल कम होगा। आप का दावा है कि उनकी इस सेवा से निजी एंबुलेंस चालकों की वसूली से अब परेशान नहीं होना पड़ेगा। आटो एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाते हुए यह बाते सोमवार को गोमती नगर स्थित प्रदेश कार्यालय से प्रदेश प्रभारी एवं राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने कही।

संजय सिंह ने कहा कि महामारी के इस दौर में पार्टी के साथियों द्वारा किया गया यह कार्य सराहनीय है। सिंह ने बताया कि एंबुलेंस सेवा का प्रबंध पा‍र्टी के साथियों ने आपसी चंदे से किया है। प्रदेश भर से एंबुलेंस वालों की मनमानी की खबरों के बीच यह सेवा मानवता की सेवा के लिए बेहद प्रासंगिक है। कुछ दिन पहले दिल्‍ली में ऑटो एंबुलेंस सेवा शुरू की थी। इसका अनुसरण करते हुए पार्टी के साथी मेरठ, बनारस, प्रयागराज, नोएडा, गाजियाबाद आदि शहरों में ऑक्‍सीजन सिलेंडर युक्‍त ऑटो एंबुलेंस की सेवा शुरू की है।

संजय सिंह ने बताया कि हर जरूरतमंद को ऑटो एंबुलेंस मुफ्त अस्‍पताल पहुंचाएगी। इसके लिए उसे या उसके परिजन को 9818430043 पर कॉल करना होगा। इससे पहले प्रदेश उपाध्‍यक्ष राेहित श्रीवास्‍तव और व्‍यापार सभा के प्रदेश अध्‍यक्ष मनीष वर्मा ने ऑटो एंबुलेंस चालकों को पीपीई किट और सैनिटाइजर भेंट किया। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेशरी, प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनीष वर्मा, लखनऊ महानगर अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव त्यागी, शादाब, अफरोज आलम सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी