आप नेता संजय सिंह का यूपी में कोरोना टेस्ट में धांधली का आरोप, बोले- फर्जी जांच का चल रहा खेल

आप के यूपी प्रभारी सदस्य संजय सिंह ने कोरोना वायरस टेस्टिंग पर सवाल उठाते हुए इसमें धांधली का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जांच सिर्फ कागजों पर की जा रही है और यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी काबू में है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:13 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:18 PM (IST)
आप नेता संजय सिंह का यूपी में कोरोना टेस्ट में धांधली का आरोप, बोले- फर्जी जांच का चल रहा खेल
आप के यूपी प्रभारी सदस्य संजय सिंह ने कोरोना वायरस टेस्टिंग पर सवाल उठाते हुए इसमें धांधली का आरोप लगाया।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। आम आदमी पार्टी (आप) के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सोमवार को कोरोना टेस्टिंग पर सवाल उठाते हुए इसमें धांधली का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जांच सिर्फ कागजों पर की जा रही है और यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी काबू में है। उन्होंने कहा कि बरेली में 956 गुमनाम लोगों की जांच हुई, जिनका न तो पता है और न ही मोबाइल नंबर।

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि जिलों में फर्जी जांच का खेल चल रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार नो जांच नो कोरोना वायरस संक्रमण के फॉर्मूले पर काम कर रही है। उन्होंने कोरोना महामारी में उपकरण खरीद में बड़ा घोटाला किए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार के भूत जांच घोटाले ने पूरी दुनिया में भारत की छवि को खराब किया है, भूतों की कोरोना जांच कैसे होती है ये देखना है तो यूपी जाइए।

आदित्यनाथ की भूत जांच घोटाले ने पूरी दुनिया में भारत की छवि को खराब किया है, भूतों की कोरोना जांच कैसे होती है ये देखना है तो यूपी जाइए, आदित्यनाथ का कोरोना मॉडल देखकर आइए। pic.twitter.com/b015FaEaDA

— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) November 30, 2020

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि पल्स ऑक्सीमीटर, पीपीई किट व थर्मामीटर आदि कई गुना दाम में खरीदे गए। जब घोटाला सामने आया तो एसआइटी गठित कर दी गई। यूपी में एसआइटी सफेद हाथी साबित हो रही है। वह प्रदेश सरकार के लिए सुरक्षा कवच का काम कर रही है। अभी तक किसी आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। गड़बड़ियों को छिपाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी