आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को फिर से मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज करवाई FIR

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। अपने ट्विटर अकाउंट पर जिस मोबाइल नंबर से धमकी मिली उसे भी साझा किया है। उन्होंने यूपी पुलिस से कहा है कि इस नंबर का संज्ञान ले।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 09:36 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:56 AM (IST)
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को फिर से मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज करवाई FIR
आप नेता संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें फिर से जान से मारने की धमकी मिली है।

लखनऊ, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) के राज्य सभा सदस्य व उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। अपने ट्विटर अकाउंट पर जिस मोबाइल नंबर से धमकी मिली उसे भी साझा किया है। उन्होंने यूपी पुलिस से कहा है कि इस नंबर का संज्ञान ले। फिलहाल संजय सिंह की तहरीर पर गोमतीनगर थाने में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर छानबीन में जुटी हुई है।

आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि 'मुझे फिर गोली मारने की धमकी मिली है। शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं। कोई बात नहीं, लेकिन मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूं कि जुर्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा। यूपी पुलिस इस नंबर का संज्ञान ले। इसी नंबर से काल आई थी। मेरे सहयोगी अजीत पर काल डायवर्ट थी।'

मुझे फिर गोली मारने की धमकी मिली शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं कोई बात नहीं लेकिन मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूँ “जुर्म और भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाना बंद नही करूँगा” @lkopolice इस न. का संज्ञान लें इसी न. से call आई थी मेरे सहयोगी अजीत पर call divert थी pic.twitter.com/zuOasohG3p

— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) November 26, 2021

आम आदमी पार्टी (आप) के यूपी प्रभारी व राज्य सभा सदस्य संजय सिंह को एक व्यक्ति ने मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। संजय सिंह अपना मोबाइल नंबर अपने साथी अजीत त्यागी के नंबर पर डायवर्ट रखते हैं। उसी नंबर पर बीते 24 नवंबर को रात करीब साढ़े नौ बजे एक व्यक्ति ने मोबाइल नंबर 9772277354 से फोन किया और गोली मारकर जान लेने की धमकी दी।

राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने ट्वीट किया कि मुझे फिर गोली मारने की धमकी मिली। शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं। कोई बात नहीं लेकिन मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूं कि जुर्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा। लखनऊ पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार आप के बढ़ रहे जनाधार से उनके विरोधी बौखलाए हुए हैं और मेरी जान को खतरा है। उधर, एसीपी गोमती नगर श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मोबाइल धारक के खिलाफ जान से मारने की धमकी और गाली-गलौज की धारा में एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी