बहराइच में मेडिकल कॉलेज में तीमारदारों ने की चिकित्सक व अन्य कर्मियों से मारपीट, कोतवाल के तेवर देख भागे उपद्रवी

बहराइच के मेडिकल कॉलेज का मामला। मरीज को लेकर आए तीमारदारों ने दिखाई दबंगई चिकित्सक व चिकित्साकर्मियों के साथ मारपीट की। सूचना पर पहुंचे कोतवाल के तेवर देख भागे उपद्रवी। नाराज चिकित्सा कर्मी धरने पर बैठे पुलिस ने समझाबुझाकर मनाया।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 09:17 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 10:33 AM (IST)
बहराइच में मेडिकल कॉलेज में तीमारदारों ने की चिकित्सक व अन्य कर्मियों से मारपीट, कोतवाल के तेवर देख भागे उपद्रवी
बहराइच के मेडिकल कॉलेज का मामला। मरीज को लेकर तीमारदारों ने दिखाई दबंगई, चिकित्सक व चिकित्साकर्मियों के साथ मारपीट की।

बहराइच, जेएनएन। मेडिकल कॉलेज में देर रात मरीज को लेकर आए दबंग तीमारदारों ने दबंगई दिखाते हुए चिकित्सक व चिकित्साकर्मियों के साथ मारपीट की। विरोध करने पर दबंग इमरजेंसी वार्ड में हंगामा करने लगे। दबंगई पर उतारू लोगों को देखकर मौके पर मौजूद चिकित्सा कर्मी जान बचाकर इधर-उधर भाग खड़े हुए। 

नाराज चिकित्सा कर्मी धरने पर: घटना की जानकारी होते ही नगर कोतवाल निखिल कुमार श्रीवास्तव चंद मिनटों में तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। कोतवाल की सक्रियता को देखते ही हंगामा करने वाले लोग मौके से फरार हो गए। इस दौरान ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले आरक्षी को कोतवाल ने जमकर फटकारा। कोतवाल की माने तो अस्पताल चौकी पर तैनात आरक्षी को इमरजेंसी वार्ड में लगाया गया था, बावजूद इसके वहां ना रहकर आरक्षी चौकी में आराम फरमा रहा था। घटना से नाराज चिकित्सा कर्मी कामकाज ठप कर धरने पर बैठ गए। जानकारी पाकर सीएमएस डॉ डीके सिंह भी मौके पर पहुंचे। नगर कोतवाल ने चिकित्सा कर्मियों को समझा-बुझाकर धरने से हटाया और मरीजों के उपचार के लिए उन्हें मनाया। सीएमएस डॉ डीके सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। नगर कोतवाल ने बताया कि मारपीट और हंगामा करने वाले लोगों की तस्वीर सीसी कैमरे में कैद है। जल्दी उन पर पुलिस का शिकंजा कसेगा।

chat bot
आपका साथी