बलरामपुर: हाईटेंशन तार की चपेट में आकर मुर्गी फार्म में लगी आग, 1800 चूजे जिंदा जले

बलरामपुर के जरवा कोतवाली क्षेत्र के जरवा गांव निवासी हरीश जायसवाल के मुर्गी फार्म पर हाईटेंशन तार गिरने से लगी आग में 1800 मुर्गी के बच्चों की मौत हो गई। जबकि मुर्गी का दाना इनवर्टर समेत अन्य सामान राख हो गया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:51 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:51 PM (IST)
बलरामपुर: हाईटेंशन तार की चपेट में आकर मुर्गी फार्म में लगी आग, 1800 चूजे जिंदा जले
बलरामपुर में कृषि यंत्र में वेल्डिंग करते समय युवक को लगा करंट, आग में जलकर 1800 चूजों की मौत।

बलरामपुर, जेएनएन। रेहराबाजार थाना क्षेत्र के देवारीखेरा गांव के मजरे धाकड़गंज निवासी राजेश कुमार की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। उधर जरवा कोतवाली क्षेत्र के जरवा गांव निवासी हरीश जायसवाल के मुर्गी फार्म पर हाईटेंशन तार गिरने से लगी आग में 1800 मुर्गी के चूजों मौत हो गई। जबकि मुर्गी का दाना, इनवर्टर समेत अन्य सामान राख हो गया।

बताया जाता है कि धाकड़गंज निवासी राजेश अपने घर से एक किलोमीटर दूर स्थित मौर्यागंज चौराहे पर कृषि यंत्र में वेल्डिंग का काम करा रहा था। इसी बीच हवा में लटकते हाईटेंशन तार से उसका सिर छू गया। करंट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक पारस प्रसाद ने बताया की परिवार वालों की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

उधर जरवा निवासी हरीश के मुर्गी फार्म पर रविवार भोर चार बजे हाईटेंशन तार टूटकर गिरने से आग लग गई। आग में 1800 चूजों  समेत, 80 बोरा मुर्गी दाना, मोबाइल इननवर्टर समेत लाखों रुपये का सामान जलकर नष्ट हो गया। प्रभारी निरीक्षक मानवेंद्र पाठक ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी