Murder in Hardoi: मुर्गी फार्म के संचालक की गला रेतकर हत्‍या, धान के खेत में मिला शव; फार्म पर मरे पड़े मिले 500 चूजे

हरदोई में एक मुर्गा फार्म पर चूजों को मारकर संचालक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह उसका शव धान के खेत में पड़ा मिला। पत्नी ने शव देखकर घरवालों को सूचना दी। हत्या का कारण अभी साफ नहीं हो सका है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:37 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 02:53 PM (IST)
Murder in Hardoi: मुर्गी फार्म के संचालक की गला रेतकर हत्‍या, धान के खेत में मिला शव; फार्म पर मरे पड़े मिले 500 चूजे
हरदोई में मुर्गी फार्म संचालक की हत्‍या।

हरदोई, संवाद सूत्र। हरदोई की एक मुर्गा फार्म पर लगभग 500 चूजों को मारकर संचालक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह संचालक का शव धान के खेत में पड़ा मिला। पत्नी ने शव देखकर घरवालों को सूचना दी। हत्या का कारण अभी साफ नहीं हो सका है।

बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम गदनपुर के मजरा कुईया के अखिलेश ने गांव के बाहर मुर्गा फार्म खोल रखा है। स्वजन ने बताया कि शनिवार शाम को अखिलेश घर से फार्म के लिए गया था। उसके साथ गांव निवासी शिवकुमार भी था। पत्नी मोनिका ने बताया कि शनिवार की देर शाम आठ बजे तक वह उसका इंतजार करती रही लेकिन न आने पर वह घर चली आई। रविवार सुबह वह फार्म पर चाय लेकर गई तो वहां पर लगभग 500 चूजे मरे पड़े थे और अखिलेश गायब था। पत्नी ने अखिलेश की तलाश की, फार्म से कुछ दूरी पर धान के खेत में उसका शव पड़ा मिला। गर्दन पर धारदार हथियार के निसान थे। उसकी गर्दन कटी थी। घटना की जानकारी पर पुलिस के आलाधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने स्वजन और गांव के लोगों से भी पूछताछ की है। थाना प्रभारी सोमपाल गंगवार ने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है फार्म में लगभग 1000 चूजे थे जिसमें से 500 के करीब चूजों को मार दिया गया। चूजों की मौत कैसे हुई अभी इसका पता नहीं चल पाया है।

तो फार्म से जान बचाकर भागा था अखिलेश: फार्म पर जहां अखिलेश रुकता था वहां पर खून पड़ा था। जबकि शव खेत में पड़ा था। माना जा रहा है कि अखिलेश के ऊपर फार्म में ही हमला किया गया। जब वह जान बचाकर भागा तो खेत में गिराकर उसकी हत्या कर दी गई।

chat bot
आपका साथी