Animal Husbandry Department Fraud Case: फरार सिपाही पर 50 हजार का इनाम, जालसाजी के आरोपित IPS की तलाश

लखनऊ पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़े का मामला। जालसाजी के आरोपित आइपीएस अरविंद सेन को गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस। मामले में आरोपित पर पूर्व में 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था जिसे बढ़कर 50 हजार किया गया है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 08:20 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 08:20 AM (IST)
Animal Husbandry Department Fraud Case: फरार सिपाही पर 50 हजार का इनाम, जालसाजी के आरोपित IPS की तलाश
लखनऊ : पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़े का मामला। आरोपित आइपीएस की भी तलाश।

लखनऊ, जेएनएन। Animal Husbandry Department Fraud Case: पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने के मामले में आरोपित फरार सिपाही दिलबहार पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है। एसीपी गोमतीनगर ने इनाम घोषित करने के लिए फ़ाइल डीसीपी मध्य को भेजा था, जिसे संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध के पास प्रेषित किया गया था। 

पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के मुताबिक, आरोपित पर पूर्व में 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था, जिसे बढ़कर 50 हजार किया गया है। पुलिस टीम आरोपित की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर इंदौर के व्यापारी से करोड़ों रुपये की ठगी की गई थी। इस मामले में पुलिस ने करीब 13 लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपितों में कथित पत्रकार, सचिवालय कर्मी, होमगार्ड और अन्य लोग शामिल थे। 

खास बात यह है कि फर्जीवाड़े में आइपीएस अरविंद सेन का भी नाम सामने आया था, जिसके बाद शासन ने उन्हें निलंबित कर दिया था। यही नहीं आइपीएस अरविंद सेन के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की जा चुकी है। हालांकि पुलिस अरविंद सेन को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। छानबीन में सामने आया था कि आरोपित सिपाही दिलबहार पीड़ित व्यापारियों को नाका कोतवाली में लेकर गया था, जहां उन्हें धमकाया गया था। उधर, पुलिस का कहना है कि आइपीएस अरविंद सेन की तलाश में दबिश दी जा रही है। हालांकि, अभी तक आरोपित का सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस टीम का गठन कर फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी