अंबेडकरनगर में पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार इनामी का बदमाश, कांस्‍टेबल भी जख्‍मी

अंबेडकरनगर के जैतपुर थाने की पुलिस और गैंगस्टर के बीच हुए मुठभेड़ में बदमाश के बाएं पैर में गोली लगने से वह घायल हुआ है। इस दौरान एक कांस्टेबल भी गोली लगने से जख्मी है। दोनों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:59 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:59 AM (IST)
अंबेडकरनगर में पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार इनामी का बदमाश, कांस्‍टेबल भी जख्‍मी
अंबेडकरनगर में मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया।

अंबेडकरनगर, जेएनएन। जैतपुर थाने की पुलिस और गैंगस्टर के बीच हुए मुठभेड़ में बदमाश के बाएं पैर में गोली लगने से वह घायल हुआ है। इस दौरान एक कांस्टेबल भी गोली लगने से जख्मी है। दोनों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

थानाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि पुलिस टीम रात्रि गश्त पर थी। शनिवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे सरैया के निकट संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सिंहीपुर में गत दिनों लूट की घटना को अनजाम देने की कोशिश करने वाले बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में नेवादा बाजार में देखे गए हैं। कुछ देर बाद एक बाइक सामने से आती दिखाई दी। उसे रुकने का इशारा किया तो बाइक मोड़कर मठिया रोड की तरफ भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो बहद गांव के निकट बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। उसकी गोली से कांस्टेबल राहुल कुमार घायल हो गया। जबकि जवाबी फायरिंग में बाइक चला रहे बदमाश को गोली लगने से वह बाइक लेकर गिर पड़ा। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर उसका साथी आजमगढ़ थाने के परसहां निवासी कमर रशीद फरार हो गया।  गिरफ्तार आरोपित की पहचान जैतपुर थाना क्षेत्र के गांव मढवरपुर उमानाथ गिरि के रूप में हुई है।

पुलिस कई महीनों से आरोपित की तलाश कर रही थी। आरोपित के पास से एक तमंचा बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपित पर गुंडा एक्ट, मारपीट, छिनौती, लूट समेत 11 मुकदमे जैतपुर, रामनगर और आजमगढ़ जनपद के थाना पवई व अहरौला में पंजीकृत हैं। यह  जैतपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मुठभेड़ में घायल 25000 के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी