बाराबंकी के बेरिया में हथगोले चलाने के मामले में पूर्व प्रधान समेत 20 गिरफ्तार, दबिश में जुटी पुलिस

बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना के ग्राम बेरिया में दो पक्षों में हथगोले चलने के मामले में पुलिस ने बीस लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरे पक्ष के मुख्य आरोपित वसीम सहित अन्य फरार बताए जाते हैं। यहां नव निर्वाचित प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच लड़ाई हो रही है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 01:13 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 02:25 PM (IST)
बाराबंकी के बेरिया में हथगोले चलाने के मामले में पूर्व प्रधान समेत 20 गिरफ्तार, दबिश में जुटी पुलिस
बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना के ग्राम बेरिया में दो पक्षों में हथगोले चलने के मामले में 20 गिरफ्तार।

बाराबंकी, जेएनएन। जहांगीराबाद थाना के ग्राम बेरिया में दो पक्षों में हथगोले चलने के मामले में पुलिस ने बीस लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि, दूसरे पक्ष के मुख्य आरोपित वसीम सहित अन्य फरार बताए जाते हैं। बताया जाता है कि परिवार की महिलाएं घर छोड़कर कहीं चली गई हैं। इस विवाद की वजह ग्राम प्रधान के चुनाव में वोट न देना बताई जा रही है। नव निर्वाचित प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच लड़ाई का खामियाजा बेकसूर ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है।

उधर, पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने गुरुवार को गांव पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि गांव में पुलिस बल तैनात है और पूरी तरह शांति है। एसपी ने कहा कि किसी को अराजकता करने की छूट नहीं दी जाएगी। इस प्रकरण में जिसकी भी संलिप्तता सामने आएगी, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश भी दे रही है।

यह था मामला: जहांगीराबाद थाना के बेरिया गांव में चुनाव में हार-जीत को लेकर दो पक्षों में मंगलवार और बुधवार को हथगोले चले थे। इसमें दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हुए थे। पुलिस ने दोनों पक्षों के मुकदमा दर्ज किया था।

वायरल वीडियो हरदोई के एक थाने का: इसी बीच एक मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे बेरिया का बताया जा रहा है। मीडिया सेल प्रभारी सत्येंद्र पांडेय ने बताया कि वायरल वीडियो बाराबंकी का न होकर हरदोई जिले के मंझिला थाने के सहादत नगर गांव है। प्रकरण में संबंधित थाने में मुकदमा भी दर्ज है।

दारोगा को दे दिया सीयूजी नंबर : गांव में तनाव का माहौल है और सीयूजी नंबर प्रभारी थानाध्यक्ष ने एक एसआइ को दे दिया। एसआई अखिलेश कुमार ने बताया कि उन्हें अभी सीयूजी नंबर दे दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Video: बाराबंकी में बस्ती का घेराव कर हथगोले से हमला, वोट नहीं देने पर वारदात; आठ लोग गंभीर

chat bot
आपका साथी