top menutop menutop menu

कोरोना से द्वारिकापुरी की महिला की मौत, 38 नए मरीज मिले

कोरोना से द्वारिकापुरी की महिला की मौत, 38 नए मरीज मिले
Publish Date:Wed, 12 Aug 2020 11:06 PM (IST) Author: Jagran

लखीमपुर: कोरोना मरीजों के मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर के मुहल्ला द्वारिकापुरी की 70 वर्षीय एक महिला की केजीएमयू में इलाज के दौरान मौत हो गई। खीरी जिले में मरीजों की यह 11वीं मौत है। बुधवार को 38 नए मरीज भी मिले हैं। इनमें पुलिस लाइंस के चार सिपाही और उनके दो बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

डीएम शैलेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले 24 घंटे में मिले 227 मरीजों की रिपोर्ट मिली है, इनमें 20 प्राइवेट लैब से पॉजिटिव तथा 207 निगेटिव हैं। रिपोर्ट में सबसे ज्यादा 27 संक्रमित तहसील में मिले हैं। इनमें बाबूराम सर्राफनगर में दो, गंगोत्रीनगर, खत्री टोला खीरी टाउन, बरखेरवा में एक-एक, गन्ना विभाग एक सुपरवाइजर की पहचान की गई है। शहर के भरतपुरी कॉलोनी में तीन, सेठ घाट रोड हाथाीपुर, गोविदपुरी कॉलोनी, देउवापुर, संकटा देवी, मीरपुर, सिगारपुर, लोनीपुरवा ओयल में एक-एक संक्रमित पाए गए हैं। सुंदरवल चौकी का एक पुलिसकर्मी, सीएचसी ़फरधान के चार कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सिगाही के वार्ड नंबर एक तथा खैहरानी में एक मरीज मिल है। गोला में मोहम्मदी रोड पर एक मरीज मिला है। मोहम्मदी के पूर्वी लखपेड़ा में दो तथा कोतवाली में एक पुलिस कर्मी संक्रमित पाया गया है। पलिया में संपूर्णानगर रोड पर एचडीएफसी बैंक का एक कर्मी पॉजिटिव है। कस्ता में एक तथा धौरहरा के सेमरी गांव में एक मरीज पाया गया है। दो अन्य संक्रमित व्यक्ति ट्रेस किए ज रहे हैं। जिले में अब तक कुल 883 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं, जिनमें 463 पॉजिटिव व्यक्ति स्वस्थ होकर डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। वर्तमान में कुल 409 एक्टिव केस हैं।

कोविड टेस्ट में सभी 50 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आर्य समाज धर्मशाला में लगाए गए कैंप में क्षेत्र के पचास लोगों की जांच की गई। रैपिड टेस्टिग में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सीएचसी बांकेगंज और जिला मुख्यालय की टीम ने जांच की। उधर पिछले दिनों धर्मशाला वार्ड में कोरोना पाजिटिव पाए गए सभी छह लोगों को होम क्वारंटाइन करके उपचार किया जा रहा है। पिछले दिनों नगर पंचायत ने एक बार फिर नगर में सैनिटाइजेशन कराया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.