शराबी पति ने धारदार हथियार के वार से पत्नी को मार डाला

निघासन थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह नशे में धुत एक शराबी व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से वार।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:38 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:38 PM (IST)
शराबी पति ने धारदार हथियार के वार से पत्नी को मार डाला
शराबी पति ने धारदार हथियार के वार से पत्नी को मार डाला

लखीमपुर: निघासन थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह नशे में धुत एक शराबी व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन, तब तक आरोपित पति वहां से भाग चुका था।

घटना निघासन थाना क्षेत्र के गांव रायपुर दुलही की है। यहां के निवासी रमेश कुमार निषाद व उसकी पत्नी गीता देवी (36) के बीच गुरुवार सुबह किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद नशे में धुत रमेश कुमार ने अपनी पत्नी गीता को पहले लाठियों से पीटा, फिर धारदार हथियार से उसपर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्या आरोपित पति रमेश कुमार मौके से भाग गया। बताया जाता है कि रमेश कुमार हर समय शराब के नशे में धुत रहता है, जिस कारण उसका अपनी पत्नी गीता देवी से अक्सर ही विवाद हुआ करता था। बुधवार देर शाम भी शराब श के नशे में धुत होकर रमेश घर पहुंचा था, जिस पर पत्नी गीता ने शराब पीने का विरोध किया। इस बात को लेकर दोनों में काफी कहासुनी हुई। उसके बाद गुरुवार सुबह चार बजे रमेश ने अपनी पत्नी गीता की हत्या कर दी और मौके से भाग गया। घटना के बाद जहां परिवार में कोहराम मच गया, वहीं गांव में मर्डर की सूचना से सनसनी फैल गई।

थाना निघासन के प्रभारी निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपित पति के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। प्रभारी निरीक्षक ने ये भी कहा कि हत्या धारदार हथियार ने से नहीं बल्कि लकड़ी के नुकीले पटरे के प्रहार से हुई है। जल्दी ही आरोपित पति को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी