ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत

चौकी क्षेत्र के लखीमपुर-सीतापुर मुख्य मार्ग पर बाइक से सीतापुर की ओर कोतवाली सदर आ रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:19 PM (IST)
ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत
ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत

लखीमपुर : चौकी क्षेत्र के लखीमपुर-सीतापुर मुख्य मार्ग पर बाइक से सीतापुर की ओर कोतवाली सदर के मुहल्ला सलेमपुर कोन निवासी 20 वर्षीय शारिक पुत्र वसीम व कस्बा ओयल के मुहल्ला जुलाहन टोला निवासी 17 वर्षीय मोनिस पुत्र मूर्तिजा जा रहे थे। ग्राम मरखापुर के आगे निकले तो पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल शारिक को ओयल पुलिस ने अपने वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया व दूसरे घायल मोनिस को जिदबाबा एंबुलेंस से ओयल के ट्रामा सेंटर लाया गया, जहां उपचार के बाद मोनिस अपने घर चला गया। शारिक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर छात्रा की मौत ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर छात्रा की मौत हो गई। ग्राम बोझवा निवासी नेहा (12) पुत्री सिद्धू जिला पंचायत इंटर कॉॅलेज में कक्षा आठ की छात्रा थी। बुधवार को दोपहर बाद कॉलेज से छुट्टी पर वह साइकिल से घर जा रही थी। भीरा-पलिया हाईवे पर रेल गन्ना सेंटर के निकट सामने से आ रहे वाहन से बचने के लिए उसने सड़क किनारे साइड लेने का प्रयास किया लेकिन, पीछे से आ रही गन्ना भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उसे कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने उसे वन बीट हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पेड़ से टकराई बाइक, दो घायल

सिकंद्राबाद: चौकी क्षेत्र के सिरसा बरगदिया गांव निवासी बबलू व दीपक बुधवार को मोटरसाइकिल से सिकंदराबाद से घर लौट रहे थे। बैबहा की खतरनाक मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चौकी इंचार्ज हनुमंतलाल तिवारी ने घायलों को जीप से अस्पताल पहुंचाया।

बाइक चालक घायल

शारदा पुल पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्राम त्रिकोलिया निवासी रवि (28) बाइक से भीरा की ओर जा रहा था। रास्ते में शारदा पुल पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे रवि गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने एम्बुलेंस को सूचना दी। जिसके बाद पहुंची एम्बुलेंस ने घायल को पलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। बाइक चालक नशे में था और उसने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था।

chat bot
आपका साथी